×

Sultanpur Video: योगी सरकार में रिश्वतखोर लेखपाल पर कब होगी कार्यवाही, देखें न्यूजट्रैक पर एक्सक्लुसिव वीडियो

Newstrack Exclusive Video: सुल्तानपुर में रिश्वत लेते हुए एक लेखपाल का वीडियो वायरल हुआ है। लेखपाल ने पीड़ित से घरौनी में नाम दर्ज करने के नाम पर दस हजार रूपए की मांग किया था।

Fareed Ahmed
Published on: 1 Jun 2022 5:28 PM GMT
X

Sultanpur Viral Video

Sultanpur Viral Video: सुल्तानपुर में रिश्वत (Bribe) लेने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां सदर तहसील का एक लेखपाल घरौनी बनाने के नाम दस हजार रुपए घूस लेता हुआ कैमरे में कैद (Lekhpal Viral Video) हुआ है। अधिकारियों ने अभी तक आरोपी लेखपाल पर कार्रवाई नहीं की है। हालांकि लेखपाल के इस कारनामे के सामने आने के बाद से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

शशि ने बनाई है करोड़ों की संपत्ति

बताते चलें कि यह मामला बंधुआ कला थाना क्षेत्र (Bandhua Kala Thana Chetra) के हसनपुर गांव (Hasanpur Village) से जुड़ा है। गांव निवासी एक व्यक्ति से सदर तहसील में तैनात हल्का लेखपाल शशि कुमार ने पीड़ित से घरौनी में नाम दर्ज करने के नाम पर दस हजार रूपए की मांग किया था। पीड़ित ने पैसों का प्रबंध कर भाई को दिया कि लेखपाल को पैसा पहुंचा दो। इस पर पीड़ित का भाई तहसील पहुंचा लेकिन पैसे देते समय उसने लेखपाल की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया। पैसे देने के बाद उसने जब वीडियो वायरल किया तो विभाग में हड़कंप मच गया।

नहीं है विभागीय कार्यवाही का डर

अभी दो दिन पहले ही एसडीएम सदर सीपी पाठक ने कई लेखपालो को बैड इंट्री दी तो कुछ को चेतावनी दी थी। लेकिन लेखपालों का कॉकस इतना मजबूत है जो कि टूटता नहीं दिखाई दे रहा है। ऐसे में योगी सरकार (Yogi Government) की जीरो टॉलेंस नीति (Zero Tolerance Policy) पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

फिलहाल इस पूरे मामले में उपजिलाधिकारी ने newstrack से कहा कि वीडियो और ऑडियो की जांच कर रहे हैं जल्द ही सख्त कार्यवाही करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story