×

Sultanpur News: अखिलेश यादव बोले- धोखेबाज़ विधायकों को लेकर चुनाव जितना चाहती है बीजेपी

Sultanpur News: अखिलेश यादव ने भाजपा पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी कहते है की 400 पार, ये सही है मोदी जी सही कहते है 400 के पार बची 173 सीट को भी देश की जनता बीजेपी को नहीं देगी।

Taaquweem Fatma
Published on: 18 May 2024 1:21 PM GMT
sultanpur News
X

जनसभा को संबोधित करते सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज सुलतानपुर पहुंचे। उन्होंने गोसाईगंज इलाके के चांदपुर सैदोपट्टी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी राम भुआल निषाद के पक्ष में लोगो का जन समर्थन मांगा। उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार के कार्यों से लोग नाखुश है। आज चारों तरफ लोग बेरोजगारी से परेशान है, लोगो पर महंगाई की मार पड़ रही है पर मौजूदा सरकार को आम जनमानस की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है। इस सरकार में परीक्षाओं के पेपर लीक हुए है नौजवान परेशान है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी कहते है की 400 पार, ये सही है मोदी जी सही कहते है 400 के पार बची 173 सीट को भी देश की जनता बीजेपी को नहीं देगी। चार चरण के चुनाव के बाद बीजेपी हकीकत जान गई और पांचवे चरण में भी गठबंधन आगे रहेगा। अखिलेश ने पत्रकारों द्वारा सपा के बागी विधायकों के सवाल पर कहा कि भाजपा धोखेबाज विधायकों को साथ लेकर चुनाव जीतना चाह रहीं है। दूसरों के लिए गड्ढा खोदने वाले खुद गिरते हैं। आप को बता दें, राज्यसभा चुनाव में पार्टी गाइडलाइन से हटकर वोट करने वाले रायबरेली के ऊंचाहार से विधायक मनोज पाण्डेय पर पहली बार अखिलेश यादव ने खुलकर बोला है। शनिवार को सुल्तानपुर में उन्होंने कहा की धोखेबाज विधायकों को साथ लेकर के वो चुनाव जीत सकते हैं। याद रखे जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदते हैं वो अपने आप उस गड्ढे में गिरते हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि अमेठी-रायबरेली की जनता और समाजवादी पार्टी का संगठन मिलकर देश की जो रिकॉर्ड जीत होगी उसमें से ये सीटें शामिल होगी। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के साथ आने से एक पे एक ग्यारह तो हुए ही हैं, इस बार भारतीय जनता पार्टी नौ दो ग्यारह हो जाएगी। इस बार न केवल अमेठी-रायबरेली बल्कि उत्तर प्रदेश की जनता इनको 79 सीटें हराने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी की बनारस सीट पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा एक सीट बची है, क्योटो वाली, उसमें हम लोग लड़ाई में हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story