Sultanpur News: सुल्तानपुर में धमकी के बाद एक और हत्या, खेत पर रखवाली कर रहे बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काट डाला

Sultanpur News: सुल्तानपुर में गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन में वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। कल झगड़े के बाद बोला था आरोपी, तुमको काट डालेंगे बीतने नहीं पाएगी रात।

Fareed Ahmed
Published on: 14 Oct 2023 12:00 PM GMT
X

सुल्तानपुर में धमकी के बाद एक और हत्या, खेत पर रखवाली कर रहे बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काट डाला: Video- Newstrack

Sultanpur News: सुल्तानपुर में गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन में वृद्ध की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। बीती रात इस घटना को अंजाम दिया गया। सुबह परिवार वाले उठे तो उन्हें घटना की सूचना हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पड़ोस के दो व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।

गोसाईगंज के मधुबन गांव की घटना

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में बीती रात तुलसीराम निषाद (70) की अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार तुलसीराम घर से करीब 100 मीटर दूर स्थित खेत की रखवाली के लिए छप्पर डालकर रहता था। बीती रात भी वो घर से भोजन आदि करके खेत पर पहुंचा। जहां उसकी बदमाशों ने हत्या कर दी। सुबह जब घर वाले वहां पहुंचे तो लहूलुहान शव देखकर वे चीखने-चिल्लाने लगे। शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए।

डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने किया जांच

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आरबी सुमन, सीओ पंकज सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल किया। पुलिस अधिकारियों की निगरानी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया कि शराब पीकर गाली-गलौज करने की बात सामने आ रही है। जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलते ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पड़ोस के सोनू निषाद से हुआ था झगड़ा रात नहीं बीतेगी की मिली थी धमकी-

बताया जा रहा है कि जमीनी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दी गई है। मृतक की पौत्री ने बताया कि सोनू निषाद से परसों भी विवाद हुआ था। दूसरे लोगों को बुलाए और कल भी दूसरों को बुलवाकर झगड़ा किए थे। गाली-गलौज किए थे। हम लोग बोले तो मारने के लिए दौड़े थे। बुड्ढे दादा बोले हम तुमको बाल डालेंगे, रात बीतने नहीं पाएगी। पुलिस उसे पकड़कर ले गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story