Sultanpur News: बंदूक लेकर दबंगों ने की घर पर चढ़ाई, ईंट-पत्थर चलाकर किया हवाई फायरिंग, वीडियो-वायरल

Sultanpur News: हाथों में लाठी-डंडे, लाइसेंसी व अवैध असलहों से लैस दबंगों ने घर पर चढ़ाई करते हुए जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में दबंग एक व्यक्ति के घर में घुसकर आतंक मचा रहे हैं।

Fareed Ahmed
Published on: 16 July 2023 3:41 PM GMT

Sultanpur News: हाथों में लाठी-डंडे, लाइसेंसी व अवैध असलहों से लैस दबंगों ने घर पर चढ़ाई करते हुए जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में दबंग एक व्यक्ति के घर में घुसकर आतंक मचा रहे हैं। मामला कुड़वार थाना क्षेत्र स्थित रैपुरवा(पूरे जाफर अली) अझुई गांव का है।

कुड़वार थानाक्षेत्र का मामला

गांव के दबंग मो.कैफ, साहिल, युसुफ, इहफाम, सिरताज, अरशद, वाहिद सहित 6-7 अज्ञात रहमान उर्फ पप्पू के घर पर लाठी-डंडे व असलहों से लैस होकर पहुंचे और मारपीट शुरू कर दिया। यही नहीं दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी दबंगों द्वारा की गई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा कायम किया है। फैसल का आरोप है कि मेरे ताऊ रहमान उर्फ पप्पू के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया गया है।

दूसरे पक्ष ने भी लगाया आरोप मारपीट का आरोप

वही दूसरे पक्ष से फखरुद्दीन उर्फ वाहिद पुत्र बदरुल हसन खां निवासी मीरापुर थाना कुड़वार का आरोप है कि वह भांजे मो कैफ निवासी रैपुरवा के साथ उसके घर से सुलतानपुर जा रहे थे। रास्ते में अब्दुल रहमान उर्फ पप्पू पुत्र अयूब, अबू सुफियान, अकमल, मो.रेहान, मो.फैसल सहित 6-7 अज्ञात व्यक्ति मिले। रहमान गाली देने लगे और मना करने पर लाइसेंसी असलहे से भांजे कैफ पर फायर कर दिया।

बच्चों के विवाद में हुई मारपीट

दरअसल पूरा मामला बच्चों के विवाद का था। शादी समारोह के दौरान दोनों पक्ष के बच्चों में विवाद हुआ था। जो बुधवार को बढ़ गया और बात बड़ों तक आ गई। पुलिस ने एक पक्ष से फैसल व दूसरे पक्ष से फखरुद्दीन उर्फ वाहिद को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष गौरीशंकर पाल का कहना है कि दोनों पक्ष से केस दर्ज किया गया है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story