×

Sultanpur Crime: भाजपा नेता से 32 हजार की ठगी, ATM से पैसे निकालते समय ठगों ने बदला एटीएम

Sultanpur Crime: ठगों ने पैसे निकालने के दौरान एटीएम बदलकर भाजपा नेता के खाते से 32,000 निकाल लिए। पीड़ित नेता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Taaquweem Fatma
Published on: 20 March 2024 2:11 AM GMT
Sultanpur News
X

भाजपा नेता से 32 हजार की ठगी  (फोटो: सोशल मीडिया )

Sultanpur Crime: उचक्के और ठगों के कारनामे आये दिन सुनने को मिलते रहते हैं। इनपर प्रभावी कार्यवाही न होने की वजह और ATM में गार्ड की व्यवस्था न होने से इनके भी हौसले बुलंद हैं। ऐसा ही कुछ मामल फिर सामने आया है। मोतिगरपुर में भाजपा नेता हो गए ठगी का शिकार। ठगों ने पैसे निकालने के दौरान एटीएम बदलकर भाजपा नेता के खाते से 32,000 रुपये निकाल लिए। पीड़ित भाजपा नेता ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोतिगरपुर के पाण्डेय बाबा की घटना

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के हांसापुर (कंद्रवारे) निवासी कपिल देव सिंह भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हैं। मंगलवार को वो थाना क्षेत्र के पांडेबाबा बाजार में लगे इंडिया एटीएम से पैसे निकालने गए थे। उन्होंने एटीएम से 3,000 रुपए खाते से निकला, जब दोबारा बैलेंस चेक करने लगे इसी बीच तीन लोग एटीएम में घुसे और बैलेंस चेक करते समय उनके एटीएम का कोड देख लिया। अभी वे एटीएम मशीन से निकलने वाली बैलेंस रसीद देख ही रहे थे कि बड़ी सफाई से उनका एटीएम कार्ड निकाल कर किसी छोटेलाल तिवारी के नाम का एटीएम कार्ड लगाकर तीनों लड़के निकल गए। कार्ड बदलने का पता जब चला तब तक पैसे निकल चुके थे।

मोबाइल पर आया मैसेज, तब चला पता

थोड़ी देर बाद उनके मोबाइल पर पैसे निकालने का मैसेज आना शुरू हुआ। तब उन्हें मामले की जानकारी हुई। कपिल देव सिंह जब तक अपना एटीएम कार्ड ब्लॉक करते तब तक उचक्कों ने उनके खाते से दो बार 10-10 हजार रुपए, दो बार 5-5 हजार रुपये, एक बार ₹2000 और एक बार ₹100 निकल लिए। उनके खाते से छह बार में कुल ₹32100 निकल गए। कपिल देव सिंह ने मोतिगरपुर थाने पर मामले की लिखित शिकायत दी है।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई

प्रभारी थानाध्यक्ष रमेश सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story