×

Sultanpur News: मेनका गाँधी ने अपने संसदीय क्षेत्र में किया पहला दौर, कार्यकर्त्ताओं ने किया स्वागत

Sultanpur News: मेनका गांधी ने पूरे लाव लश्कर के साथ सुल्तानपुर का दौरा किया। जनपद के तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पूरी गर्म जोशी के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के टोल प्लाजा के पास मेनका गांधी का स्वागत किया।

Tanveer Fatima
Published on: 1 April 2024 1:15 PM GMT
Sultanpur News
X
भाजपा नेता मेनका गांधी का स्वागत करते कार्यकर्त्ता (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: भारतीय जनता पार्टी ने सुल्तानपुर का टिकट काफी समय तक होल्ड कर रखा था। माना जा रहा था कि अंतिम समय तक किसी अन्य चेहरे पर भारतीय जनता पार्टी दांव लगा सकती है, लेकिन मेनका गांधी की सुल्तानपुर में छवि को देखते हुए बीजेपी ने एक बार फिर से मेनका गांधी पर भरोसा जताते हुए प्रत्याशी घोषित किया है। हालांकि अंतिम समय तक आमजन में और स्थानीय कार्यकर्ताओं में टिकट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी।

होली से एक दिन पहले हुई थी टिकट को घोषणा

आपको बता दें की होली से 1 दिन पहले ही सुल्तानपुर लोकसभा के टिकट की घोषणा हुई थी। टिकट की घोषणा से पहले तमाम जनपद के नेता भी आला कमान के दरबार में हाज़री लगा रहे थे, फिलहाल मेनका गांधी के टिकट की घोषणा हो चुकी है और आज मेनका गांधी पूरे लाव लश्कर के साथ सुल्तानपुर में आ चुकी हैं। जनपद के तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पूरी गर्म जोशी के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के टोल प्लाजा के पास मेनका गांधी का स्वागत किया।

10 दिन चलेगा मेनका का तूफानी दौरा

मेनका गांधी का 10 दिन का कार्यक्रम पूरे लोकसभा में लगाया गया है जिस तरह से मेनका गांधी की छवि है तमाम राजनीतिक पंडित भी यह मानते हैं कि एक बार फिर से यह सीट भाजपा के खाते में जाएगी। आपको बता दें, कि इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी ने भीम निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है। निषाद वर्ग का वोट खास तौर से महत्वपूर्ण माना जाता है। पूरे जनपद में लगभग सवा दो लाख निषाद वोट है। पिछले लोकसभा में निषाद समाज ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया था लेकिन इस बार तस्वीर थोड़ी सी अलग होने वाली है। निषाद वर्ग के मतदाताओ में सेंघ मारी हो चुकी है जिस चुनौती से मेनका गांधी को पार पाना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story