Sultanpur News: डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड मामले में ब्राह्मण नेताओ ने भरी हुँकार, पवन पाण्डेय बोले- सरकार अपराधी का करें एनकाउंटर

Sultanpur News: पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने सरकार पर सीधा हमला बोला है। "उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, सरकार ने सजातीय बंधुओं को संरक्षण दे रखा है।

Fareed Ahmed
Published on: 30 Sep 2023 2:10 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: चर्चित डॉक्टर घनश्याम तिवारी हत्याकांड को लेकर बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज सरकार के विरोध में लामबंद हो गया है। शहर के तिकोनिया पार्क में दस हजार की भारी भीड़ में पूर्वांचल के बाहुबली पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने सरकार पर सीधा हमला बोला है। "उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, सरकार ने सजातीय बंधुओं को संरक्षण दे रखा है। जो कृत्य हुआ है इससे घिनौना कृत्य मैने अपने जीवन में नहीं सुना। दुर्दांत अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। भागने का प्रयास करे तो पुलिस उसका इनकाउंटर कर दे।"

भाजपा नेता की ताकत पर नारायणपुर में चल रही थी गिरोहबंदी

पवन पाण्डेय ने डॉक्टर हत्याकांड पर मीडिया से ये भी कहा कि पुलिस ने आपाधापी में एफआईआर लिखवाया वो गलत है। मैं कार्रवाई से सहमत नहीं हूं। जो दूसरी तहरीर दी गई उसे कार्रवाई में सम्मिलित होना था जो अभी तक सम्मिलित नहीं हुई। हत्याकांड के मुख्य आरोपी अजय नारायण सिंह जिनके चाचा भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य व पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके हैं उनका नाम लिए बगैर पवन पाण्डेय ने कहा कि पुराने भाजपा नेता नारायणपुर में अपराधी के गिरोह को संचालित करते हैं। उनको इस मुकदमे में लेकर जेल भेजवाना चाहिये। भाजपा नेता की ताकत पर ही नारायणपुर में गिरोहबंदी चल रही थी। उन्होंने कहा शासन नहीं निपटा तो हम अपने तरीके से लड़ाई शुरू करेंगे।

अपने भाई का बदला लेना बखूबी जानता हूं - पवन पाण्डेय

वहीं पूर्व विधायक पवन पाण्डेय ने मंच से कहा कि हम ब्राह्मण समाज के लोग हैं। हम चींटी को आटा देते हैं। हम पेड़ों को पानी देते हैं। हम गायों को चारा देते हैं। इसका यह मतलब नहीं है कि हमरे परिवार पर अत्याचार होता रहेगा और हम चुपचाप बैठे रहेंगे। इनके की बाप हत्या हो तो यह शोकसभा करके कानूनी तरीके से बदला ले सकते हैं और हम हाथ पर हाथ रखकर देखें। रही बात सहायता देने कि तो शासन तमाम अन्य समाज के लोगों पर अत्याचार होने पर करोड़-करोड़ रुपये की मदद कर रही है। ऐसी कौन सी मजबूरी है कि आज 7 दिन बीत जाने के बाद भी शासन की तरफ से अभी तक पीड़ित परिवार को कोई आर्थिक मदद नहीं दी गई। यह सोचने का विषय है। उन्होंने कहा बड़े-बड़े माफियाओं को ढूंढकर निकाल लेते हैं और ये गधा मारने वालों को खोज नहीं पा रहे हैं। मैं खुले मंच से कह रहा हूं अगर तुम अपने बाप का बदला लेना जानते हो तो पवन पाण्डेय भी अपने भाई का बदला लेना बखूबी जानता है।

सांसद और विधायक के पत्र को बताया घड़ियाली आंसू

पवन पाण्डेय ने कहा बुलडोजर जो चलाया गया वो भाजपा का एक कार्यालय जो अवैध रूप से बनाया गया था उस पर चला। अभी अपराधी की नाजायज बिल्डिंगों पर जिसका ना तो कोई नक्शा पास है ना कोई खतौनी है। उसका मकान गिरना चाहिये। हम उस गुमटी के ढकेलने से संतुष्ट नहीं होंगे। लोगों जमा हुई भीड़ पर उन्होंने कहा ये किसी राजनैतिक दल के लोग नहीं हैं ये इनके मन की पीड़ा है। इसके बाद उन्होंने अन्य दलों के नेताओं पर हमला बोला और कहा कि लेकिन अच्छा होता जिनको-जिनको ब्राह्मणों ने वोट दिया था वो भी इसमें शामिल होते। उन्होंने सपा विधायक ताहिर को कहा हमने उनको जिताया। भाजपा विधायक सीताराम वर्मा को जिताया। लेकिन जब से सभा आयोजित हुई है एक भी दूसरा नेता हमको समर्थन नहीं दिया है। वही सांसद मेनका गांधी और सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह पर कटाक्ष करते हुए पवन पाण्डेय ने कहा की तीन दिन बाद ये जो पत्र जारी हो रहा है ये घड़ियाली आंसू है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story