×

Sultanpur Crime: रिश्तों का कत्ल! सगे भाई ने ली भाई की जान, जाने क्यों हुआ ऐसा?

Sultanpur Crime: घटना के बाद से विपिन फरार है। घटना स्थल का एस पी ने किया मुआयना। फोरेंसिक टीम भी रही मौजूद।

Taaquweem Fatma
Published on: 12 March 2024 2:06 AM GMT
Sultanpur Crime
X

Sultanpur Crime  (photo: social media )

Sultanpur Crime: आज की आधुनिकता में रिश्तों की डोर कितनी कमज़ोर हो गई है कि सगे भाई ने ही भाई की जान ले ली। सोमवार रात कुछ ऐसा हुआ जिसने रिश्तों की अहमियत खत्म कर दी। दरअसल पूरा मामला मोतिगरपुर थनान्तर्गत मीरपुर गांव का है, जहां सगे भाई ने ही अपने भाई की चाकू घोपकर हत्या कर दी।

मोटरसाइकिल खड़ा करने को लेकर हुआ विवाद

मीरपुर गांव के हृदयराम के दो बेटों में छोटे बेटे ने घर की गली में गाड़ी खड़ी कर दी थी। बस इसी बात को लेकर बडे भाई संदीप ने विरोध किया। बात-बात में एक दूसरे से कहासुनी होते होते बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई होने लगी। इसी दौरान मां और पिता ने बीचबचाव किया लेकिन ताव खाया विपिन घर से चाकू लेकर आया और भाई संदीप पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। जब तक आसपास के लोग पहुंचते संदीप की जान जा चुकी थी। आसपास के लोग संदीप को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

मृतक संदीप के चार छोटे बच्चे है। पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद से विपिन फरार है। घटना स्थल का एस पी ने किया मुआयना। फोरेंसिक टीम भी रही मौजूद। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि तहरीर मिलते ही आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story