Sultanpur News: बीच सड़क पर किन्नरों की जंग, किन्नरों ने महिला की चप्पल से की पिटाई, बधाईयां मांगने पर हुआ विवाद

Sultanpur News: कोतवाली नगर के डाकखाना चौराहे पर बुधवार शाम उस समय अफरातफरी मच गई जब आधा दर्जन संख्या में किन्नर वहां आ धमके। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो किन्नरों के समूह बधाइयां मांग रहा था।

Fareed Ahmed
Published on: 18 Oct 2023 5:15 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack) 

Sultanpur News: सुल्तानपुर में किन्नर समुदाय की दबंगई इन दिनों अक्सर देखने को मिल रही। बुधवार शाम शहर के डाक खाना चौराहे पर किन्नरों के गिरोह ने एक महिला को पकड़कर उसे पहले थप्पड़ मारा फिर चप्पलों से पीटा। जिसका वीडियो सामने आया है। अभी कुछ दिन दोस्तपुर कस्बे में भी किन्नरों के दो गुट आपस में भिड़ गए थे। जिसमें मुकदमा दर्ज हुआ है।

पोस्ट ऑफिस चौराहे की घटना

कोतवाली नगर के डाकखाना चौराहे पर बुधवार शाम उस समय अफरातफरी मच गई जब आधा दर्जन संख्या में किन्नर वहां आ धमके। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो किन्नरों के समूह बधाइयां मांग रहा था। इसी समय एक रिक्शे पर जा रही कुछ महिलाओं को किन्नरो ने पकड़ लिया। किन्नरो के समूह ने पूरी जंग की। पोस्ट ऑफिस चौराहे पर महिला को हाथ व चप्पलों से जमकर पीटा। जिससे चौराहे पर राहगीरों का तांता लग गया और सड़क जाम हो गई।

दोस्तपुर में भी किन्नरों के दो गुट थे भिड़े

वहीं किन्नरो का आरोप है कि महिला के वेश में पुरूष किन्नरो के इलाके में ढोल आदि बजाकर बधाईयां मांग रहे हैं। बहरहाल इस अफरातफरी में रिक्शे वाली महिलायें भाग निकली। आपको बता दें कि बीते 9 अक्टूबर को दोस्तपुर कस्बे में एरिया बटवारे को लेकर किन्नर मधु काजल और बबीता के मध्य सड़क पर मारपीट हुई थी। मामला थाने पहुंचा था। जहां दोनों की तहरीर पर मुकदमा कायम हुआ है।

सुल्तानपुर की हैं किन्नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष

गौरतलब रहे कि योगी सरकार में किन्नर कल्याण बोर्ड का गठन हुआ है। जिसकी उपाध्यक्ष सोनम किन्नर हैं। सुल्तानपुर उनका गृह जनपद है। ऐसे में यहां बार-बार किन्नरों का विवाद उनकी साख पर बट्टा लगा रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story