×

Sultanpur: अवैध शराब के खिलाफ छापा मारने गई आबकारी टीम से झड़प, महिला ने इंस्पेक्टर को मारा थप्पड़

Sultanpur News: पकड़ी गई महिला ने आरोप लगाया कि आबकारी पुलिस बिना महिला पुलिसकर्मियों के उसके घर मे घुस आई और उससे अभद्रता करते हुए उसे चप्पल से मारने लगी।

Taaquweem Fatma
Published on: 15 March 2024 2:24 AM GMT
Sultanpur illegal liquor
X

Sultanpur illegal liquor case  (photo: social media ) 

Sultanpur News: अवैध शराब पर आबकारी विभाग और पुलिस अभियान चला रही है। अभियान के तहत निषाद बस्ती में दबिश देने गयी आबकारी पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला की पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज महिला ने भी थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने वाली महिला पर आरोप है कि वो नकली शराब बनाने का काम करती है, जिसकी सूचना पर आज आबकारी पुलिस गांव में दबिश देने पहुंची थी। पकड़ी गई महिला ने आरोप लगाया कि आबकारी पुलिस बिना महिला पुलिसकर्मियों के उसके घर मे घुस आई और उससे अभद्रता करते हुए उसे चप्पल से मारने लगी। जिस पर गुस्साई महिला ने भी आबकारी पुलिस इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया।

आबकारी पुलिस ने घटना की जानकारी कोतवाली नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस बल ने आरोपित महिला को हिरासत में लेकर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला शहर से सटे वल्लीपुर गाँव का है आज उस समय हड़कंप मच गया जब अवैध शराब बनाने वाली एक महिला के घर आबकारी पुलिस की टीम दबिश देने पहुंची थी। आबकारी टीम पर आरोप है कि वो बिना किसी महिला पुलिस कर्मियों को साथ लिए जबरन महिला के घर मे घुस गए और महिला से अभद्रता करने लगे । बात इतनी बढ़ गयी की आबकारी इंस्पेक्टर ने महिला को चप्पल से मार दिया। पिटाई से नाराज महिला ने भी इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। आबकारी टीम के इंस्पेक्टर की पिटाई की सूचना कोतवाली पुलिस को हुई तो हड़कम्प मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस महिला पुलिस कर्मियों की मदद से महिला को हिरासत में ले पायी। हिरासत में ली गयी महिला ने आबकारी टीम पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज जब वह घर मे अकेली थी इसी दौरान आबकारी पुलिस के एक दरोगा अपने दो सिपाहियों के साथ जबरन उसके घर मे घुस गए और उसका हाथ पकड़कर घर से बाहर ले आये और उससे भद्दी भद्दी गाली देने लगे। इतना ही नहीं बात करते-करते पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने उसे चप्पल से मार दिया।

उधर घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों की माने तो उन्हें गांव में अवैध शराब बनाये जाने की सूचना मिली थी। जिसपर दबिश मारने आबकारी टीम पहुंची थी। टीम को पड़ताल के दौरान पकड़ी गई महिला के घर से शराब बनाने में उपयोग किये जाने वाली लहन और भट्टी मिली है। महिला को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल आबकारी पुलिस पर हमला करने वाली महिला को हिरासत में लेकर भले ही कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story