×

Sultanpur News: सद्भावना एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, इमरजेंसी ब्रेक लगा रोकी गयी ट्रेन, मचा हड़कंप

Sultanpur News: सुल्तानपुर से बन कर लखनऊ होकर दिल्ली जा रही सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में आग लगने से हड़कंप मच गया।

Fareed Ahmed
Published on: 24 Dec 2023 12:05 PM GMT
sultanpur news
X

सुल्तानपुर में सद्भावना एक्सप्रेस के कोच में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Sultanpur News: सुल्तानपुर से बन कर लखनऊ होकर दिल्ली जा रही सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में आग लगने से हड़कंप मच गया। रेल कर्मचारियों की सूझ-बुझ से फ़िलहाल बड़ा हादसा टल गया है। घटना शिवनगर रेलवे स्टेशन के पास की है। आग लगने के बाद बोगियों पर सवार यात्री बोगियों से उतर कर भागने लगे। ट्रेन की बोगी में आग लगने की सूचना पर जीआरपी पुलिस भी मौके पर पहुंची।

रविवार को सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन सुल्तानपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई। ट्रेन वाराणसी-लखनऊ ट्रैक पर करीब 20 किमी शिव नगर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची थी कि एकाएक किचन बोगी से धुआं निकलने लग गया। ऐसे में ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया और ट्रेन को रोक दिया। इस बीच ट्रेन में मौजूद यात्री दहशत में आ गए। रेलवे ट्रैक के पास यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी। थानाध्यक्ष जीआरपी अरविंद कुमार पाण्डेय ने बताया कि मौके पर पहुंचकर स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

एक घण्टे की देरी से रवाना हुई ट्रेन

इन सबके बीच लगभग एक घन्टा ट्रेन रुकी रही इसके बाद मुआयना निरीक्षण कर ट्रेन को रवाना किया गया। यातायात निरीक्षक ने बताया, ट्रेन के पहियों में जाम की वजह से धुवां निकलने लगा था। फिलहाल जांच जारी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story