×

Sultanpur News: बच्चों के सामने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत, इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से जलने वाले पति की हैवानियत

Sultanpur Crime News: एक पति ने अपने ही पत्नी की इसलिए गला घोट कर हत्या कर दी क्योंकि वह उसके चरित्र पर शक करता था। जब वह इनोवा कार के अंदर इस घटना को अंजाम दें रहा था उस समय उसके बच्चे भी उसी कार में मौजूद थे।

Ashish Pandey
Published on: 14 Aug 2023 7:14 AM GMT
Sultanpur News: बच्चों के सामने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत, इंस्टाग्राम फॉलोवर्स से जलने वाले पति की हैवानियत
X
Sultanpur Crime News (photo: social media )

Sultanpur News: पत्नी की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फॉलोअर्स की संख्या होना उसकी मौत का कारण बन जाएगा यह कभी मोनिका ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। लेकिन यह सच है, यही उसकी मौत का करण बन गया। पत्नी की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फॉलोअर्स की संख्या होने के कारण पति के मन में हीनभावना थी, इसको लेकर वह अपनी पत्नी से जलता था और इसी कारण उसने अपने बच्चों के सामने ही पत्नी को मार डाला।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में पति ने ही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था। 15 साल पहले दोनों की लव मैरेज की थी। जानकारी के मुताबिक, आरोपी गाड़ी में पत्नी और बच्चों को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आया और बच्चों के सामने ही अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मोनिका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव की घटना

यह घटना सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव की है। जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के सफीपुर निवासी राहुल मिश्र (37) पुत्र दिनेश चंद्र मिश्रा ने 2008 में रायबरेली जिले के मील एरिया थानाक्षेत्र निवासी मोनिका गुप्ता (32) के साथ लव मैरिज किया था। मोनिका के पिता उमाशंकर ने बताया कि राहुल मोनिका के चरित्र पर शुरू से ही शक करता था। इस बात को लेकर बराबर दोनों में झगड़ा भी हुआ करता था।

लखनऊ से रायबरेली के लिए निकला था राहुल-

बताया जा रहा है कि राहुल अपनी फैमिली को लेकर लखनऊ में रहता था। बीती रात वह इनोवा कार (यूपी-32 सीजे 4541) से पत्नी और दो बच्चों को लेकर लखनऊ से रायबरेली जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन वह उधर न जाकर गाड़ी को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मुजेश चैराहे के पास उतरा और कार को साइड में लगाकर दोनों बच्चों के सामने ही राहुल ने गाड़ी के अंदर ही अपनी पत्नी मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद राहुल बच्चों को लेकर इनोवा में ही बैठा रहा।

यूपीडा टीम को संदिग्ध अवस्था में दिखी गाड़ी फिर...

यूपीडा की गश्ती टीम जब उधर पहुंची और संदिग्ध अवस्था में इनोवा को देखा तो वह गाड़ी के पास गई और गाड़ी का दरवाजा खुलवाना शुरू किया, लेकिन राहुल ने दरवाजा नहीं खोला फिर वहां पुलिस को बुलाया गया और गाड़ी खोलवाया गया। तब मोनिका की 12 साल की बेटी और 5 साल के बेटे ने पुलिस को बाप की करतूत बताई। पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया है।

पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ मामला

सीओ बल्दीराय रमेश ने बताया कि इनोवा कार में एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों के सामने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी है। वो हत्या के बाद कार में बैठा रहा। पुलिस ने कार को खुलवाकर मोनिका के शव को कब्जे में ले लिया। मोनिका के पिता मौके पर पहुंचे और राहुल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। बच्चों के बयान पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस राहुल पर केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

मोनिका के इन्स्टाग्राम फॉलोवर्स से थी जलन?

पुलिस ने बताया कि ऐसा लगता है कि मोनिका की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फॉलोअर्स की संख्या थी। इसी को लेकर राहुल के मन में हीनभावना थी, जिसने उसे यह करने पर मजबूर किया। मोनिका के इंस्टाग्राम अकाउंट की जिस पर फिलहाल प्राइवेसी लॉक है, अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। मोनिका ने पति को अपने अकाउंट पर ब्लॉक कर दिया था, जिससे उसकी इनसिक्योरिटी बढ़ गई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी राहुल को संदेह था कि पत्नी के कुछ सोशल मीडिया फैन उसकी अनुपस्थिति में उससे मिलने आते थे। इससे उनके रिश्ते में तनाव बढ़ गया था। कूरेभार के एसएचओ प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि आरोपी एक टूर और ट्रैवल एजेंसी का मालिक है। उसकी पत्नी मोनिका गृहिणी थी। दंपती अपनी 12 साल की बेटी और पांच साल के बेटे के साथ लखनऊ के पारा इलाके में रहते थे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story