×

Sultanpur News: अंतरराज्जीय गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, तीन गिरफ्तार

Sultanpur News: पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर इनके पास से लूट के 7 लाख 40 हजार रुपए, दो चार पहिया वाहन और अवैध असलहा बरामद किए। पकड़े गए लुटेरों द्वारा जिले में दो और अमेठी जिले में लूट की एक घटना को अंजाम दिए थे।

Fareed Ahmed
Published on: 22 Feb 2024 4:14 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: जनपद की कोतवाली नगर पुलिस और स्वाट टीम ने अन्तर्राज्यीय लुटेरों को गिरफ्तार कर 12 लाख की लूट का खुलासा कर दिया। पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर इनके पास से लूट के 7 लाख 40 हजार रुपए, दो चार पहिया वाहन और अवैध असलहा बरामद किए। पकड़े गए लुटेरों द्वारा जिले में दो और अमेठी जिले में लूट की एक घटना को अंजाम दिए थे। तीनों का लंबा- चौड़ा आपराधिक इतिहास है। सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने बताया कि 6 फरवरी को कोतवाली नगर के पयागीपुर में बकरा व्यवसायी मुन्नवर को कार सवार बदमाश बंधक बनाकर उठा ले गए थे।

7 लाख से अधिक कैश बरामद

उन्होनें कहा कि बदमाश उनसे 12 लाख रुपए लूटा और लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर बंधुआकला क्षेत्र में उतारकर फरार हो गए थे। पुलिस इसे पहले संदिग्ध बता रही थी लेकिन बाद में अधिकारियों के दबाव में केस दर्ज किया था। वहीं 9 जनवरी को कोतवाली नगर के अमहट स्थित नवीन मंडी के पास से अयोध्या जिले के थाना हैदरगंज पारा हथिगों निवासी राम सिंह से 79000 रूपया की लूट हुई थी। इस मामले में आज कोतवाली नगर पुलिस ने कुंदन उर्फ करिया उर्फ अजय गिहार, करन और रीतेश कुमार भारद्वाज उर्फ सचिन को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए लुटेरों के पास से सात लाख चालीस हजार रुपया व एक आई 10 कार व एक आई 20 कार बरामद हुई है। इसके अलावा दो तमंचा 315 बोर व चार जिंदा कारतूस 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर व 2 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद हुआ है। कुंदन पर 15, करन पर 12 और रीतेश पर 6 मामले दर्ज हैं। इन लुटेरों द्वारा अमेठी के मुसाफिरखाना में भी लूट की गई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story