×

Sultanpur: PUBG खेलते-खेलते हुआ प्यार, राजस्थान से सुल्तानपुर पहुँची युवती

Sultanpur News: नवाब ने फोन पर प्यार का ऐसा झांसा दिया कि नाबालिग लड़की ने घर परिवार सब छोडकर अकेले ही राजस्थान से सुल्तानपुर के लिए निकल ली। वो ट्रेन से यहां के लिए चल पड़ी।

Fareed Ahmed
Published on: 12 Jan 2024 3:26 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: पबजी के खेल में सुल्तानपुर के लड़के का राजस्थान की एक नाबालिग लड़की से बातचीत होने लगी। कुछ दिनों में ही युवक ने लड़की को अपने प्यार के झांसे में फंसा लिया। नाबालिग लड़की राजस्थान से भागकर सुल्तानपुर में अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। दरअस्ल ये पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर का है। जहां के रहने वाले युवक नवाब अली पुत्र बब्बन अली का राजस्थान के चूरू जिले की एक नाबालिग लड़की से PUBG खेलते हुए संपर्क हो गया। थोड़े समय की बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। नवाब ने फोन पर प्यार का ऐसा झांसा दिया कि नाबालिग लड़की ने घर परिवार सब छोडकर अकेले ही राजस्थान से सुल्तानपुर के लिए निकल ली। वो ट्रेन से यहां के लिए चल पड़ी। मज़ेदार तो ये है कि कल ही वो सुल्तानपुर पहुंची थी और आज स्थानीय पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

सुल्तानपुर ट्रेस हुआ लोकेशन

राजस्थान में लड़की के गायब होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालो ने चूरू पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर तत्काल पुलिस हरकत में आई। परिवारीजन ने पुलिस को बताया कि बेटी मोबाइल साथ लेकर निकली है। इस पर पुलिस को लड़की तक पहुंचने में आसानी हुई। राजस्थान पुलिस ने सर्विलांस की मदद से लोकेशन तलाशनी शुरू कर दी, जैसे ही सुल्तानपुर की लोकेशन ट्रेस हुई राजस्थान की पुलिस ने फौरन सुल्तानपुर की पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने युवती को किया बरामद

सीओ सिटी शिवम मिश्रा के नेतृत्व में सर्विलांस टीम ने लड़की सकुशल बरामद करते हुए महिला थाने के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवती दूसरे धर्म की है। सीओ सिटी ने लड़की को महिला पुलिस के हवाले किया और राजस्थान पुलिस को सकुशल बरामदगी की सूचना दिया। इस पर वहां की टीम लड़की के पिता को लेकर यहां पहुंची है। सीओ ने बताया कि जांच पड़ताल जारी है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story