×

Sultanpur News: प्रेमिका की शादी की बात सुन प्रेमी बना हैवान, गला रेतकर हत्या का प्रयास, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Sultanpur News: इस मुठभेड़ में आरोपी और और उसका भाई दोनों गोली लगने से घायल हो गए। बहरहाल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

Fareed Ahmed
Published on: 19 Sep 2023 9:43 AM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News  (photo: social media )

Sultanpur News: सुलतानपुर में बीती रात एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। इसमें प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने पहले तो उसे दिल्ली से सुल्तानपुर बुलाया, फिर उसके गले में वारकर उसे नहर में फेंक दिया। गनीमत रही की प्रेमिका बच गई, जिसके बाद हरकत में पुलिस आई। आरोपी हमलावर से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में आरोपी और और उसका भाई दोनों गोली लगने से घायल हो गए। बहरहाल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इसके साथ घायल प्रेमिका की स्थिति भी सामान्य बताई जा रही है।

दरअसल, ये मामला है बल्दीराय थानाक्षेत्र का जहां की रहने वाली युवती दिल्ली में रहकर जॉब करती थी। रविवार को बल्दीराय थानाक्षेत्र के कनेहटी गांव के रहने वाले गौसूजमां ने उसे सुल्तानपुर बुलाया। रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उसे रिसीव किया और दिनभर उसके साथ टहलते रहे। इसी दौरान युवती ने अपनी शादी तय होने की बात गौसूजमा से बताई। जिसके बाद गौसूजमा उसे धनपतगंज के हरौरा नहर के पास ले गया और चाकू से हमला कर उसे नहर में धक्का देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद किसी तरह नहर से युवती को निकाला गया और इलाज के लिए धनपतगंज सीएचसी ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

मुठभेड़ में लगी गोली

वहीं सूचना पर पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर धनपतगंज मुकदमा दर्ज कर लिया साथ ही आरोपी गौसूजमा की तलाश में जुट गई। बीती रात मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना लगी कि गौसूजमा और उसका भाई बल्दीराय क्षेत्र में हैं। जिसपर कई थानों की पुलिस ने इन्हे घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन सरेंडर करने के बजाय दोनो भाइयों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस वाले तो बच गए लेकिन जवाबी फायरिंग में गौसूजमा और उसका भाई अफरोज गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी बल्दीराय ले जाया गया है। पुलिस की माने तो दोनों भाइयों पर पुराना अपराधिक इतिहास है सुल्तानपुर के साथ साथ अयोध्या जिले में कई मुकदमे दर्ज हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story