×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sultanpur News: मेनका गांधी बोलीं- अमेठी-रायबरेली में उद्योग तो लगे लेकिन युवाओंं को नहीं मिली नौकरी

Sultanpur News:मेनका गांधी ने कहा कि ज्यादातर हम लोगों के क्षेत्र में क्या नौकरी आती है। वॉच मैन, गॉर्ड और माली की। आप उसके काबिल नहीं हो। आप उससे बहुत बड़े हों। मैं चाहती हूं ट्रेनिंग सेंटर्स खोलना।

Taaquweem Fatma
Published on: 15 May 2024 2:31 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: मौजूदा सांसद और दूसरी बार भाजपा से प्रत्याशी मेनका गांधी ने पहली बार गांधी परिवार के गढ़ को लेकर उन पर तंज कसा है। बिना नाम लिए उन्होंने अमेठी-रायबरेली का जिक्र करते हुए कहा की जहां भी इंडस्ट्राईजेशन हुआ है वहाँ कोई युवक को नौकरी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि एक करोड़ लगता है एक इंसान को नौकरी देने में। कुड़वार में दिए उनके बयान का वीडियो वायरल हुआ है।

ऐसे सेंटर्स खोलूं कि नवजवानों शक्तिशाली बना दूं

उन्होंने कहा कि ज्यादातर हम लोगों के क्षेत्र में क्या नौकरी आती है। वॉच मैन, गॉर्ड, माली। आप उस काबिल नहीं हो। आप उससे बहुत बड़े हो। मैं चाहती हूं ट्रेनिंग सेंटर्स खोलना। मेनका ने कहा, हमें ताकत चाहिए कि सुल्तानपुर के लिए मैं कुछ करूं। सिर उठाकर के चीजें लाऊं। उन्होंने मंच से कहा हमने युवा के लिए कम ही किया है। मैं चाहती हूं ट्रेनिंग सेंटर्स खोलूं। आईटीआई के अलावा ऐसे सेंटर्स खोलूं कि नवजवानों शक्तिशाली बना दूं।

मेनका गांधी ने मतदान को लेकर कहा कि अगर हम 65 प्रतिशत पोलिंग करें, 19 लाख वोटर हैं, तो 12 लाख पोल हो जाएगा। मान लो हमारे प्रतिद्वंदी हाथ पैर ना भी हिलाए केवल जातिवाद के लिए जिसके लिए उनको खड़ा किया गया है उनकी जाति से उनको दो, ढाई-तीन लाख वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा कि जब मैं पीलीभीत में थी, तो वहां दो दफा सबसे ज्यादा वोटों से जीते पूरे हिंदुस्तान में। उसके बाद मैं सिर उठाकर के मांग सकती थी हर मंत्री से। वहां पंद्रह साल से रेल की लाइन नहीं थी। हम एक दफा जीते सबसे ज्यादा वोटों से रेल की लाइन आ गई। ट्रेनें आ गई। बीसों चीजें आ गई। हम वही चाहते हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story