×

Sultanpur: जिस विक्रांत का किया श्राद्ध वो निकला जिंदा, अपनी मौत की रची ऐसी साजिश कि....

Sultanpur News: 16 जनवरी की सुबह दूबेपुर के एक फॉर्म में अधजली लाश मिलती है जिसकी सूचना पर पुलिस और आमजन का ताता लग जाता है। अधजली लाश की पहचान विक्रांत वर्मा के तौर पर हुई थी।

Fareed Ahmed
Published on: 9 Feb 2024 2:04 PM GMT
Sultanpur News
X

Sultanpur News (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: कहानी बिल्कुल फिल्मी है और डराने वाली भी है। कोई शख्स अपनी जान बचाने के लिए दूसरे की जान ले सकता है वो भी किसी फिल्म की कहानी की तरह। मामले को जान आपके होश उड़ जाएंगे कि किस तरह से युवक ने अपनी हत्या की साजिश रची थी, जिससे पुलिस और परिवार दोनो को गुमराह कर दिया।

16 जनवरी को मिला था अधजला शव

16 जनवरी की सुबह दूबेपुर के एक फॉर्म में अधजली लाश मिलती है जिसकी सूचना पर पुलिस और आमजन का ताता लग जाता है। अधजली लाश की पहचान विक्रांत वर्मा के तौर पर हुई थी। परिजनों ने लाश के पास मिली बाइक और मोबाईल से मृतक की पहचान की थी। विक्रांत के परिवार वालों ने हत्या को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

प्रेमिका से कर रहा था बात

पूरे मामले की जाँच थानाध्यक्ष कोतवाली देहात श्याम सुंदर और स्वाट टीम कर रही थी। जांच के दौरान ही पता चला कि विक्रांत की कोई प्रेमिका भी है। हालांकि विक्रांत पहले से शादीशुदा है, लेकिन इन दिनों उनकी प्रेमिका से अज्ञात नम्बर से बात कर रही थी। इसी को आधार बनाकर पुलिस ने विक्रांत को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त को शराब पिलाकर किया कत्ल और जला दिया

इस पूरे कारनामे को अंजाम देने में उसके दो और साथियों ने मदद की थी जिनको हिरासत में ले लिया गया है। दूबेपुर के समुदायिक केंद्र पर तैनात चालक द्वारका प्रसाद शुक्ला को विक्रांत ने अमहट में शराब पिलाई और जब द्वारका नशे की हालत में हो गया तो उसको विक्रांत अपने फार्म हाउस पर ले गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश पर पेट्रोल डालकर जला दिया। लाश के पास ही अपना मोबाइल और बाइक भी खड़ी कर दी।

मृतक के परिवार वालो ने कर दिया था तेरहवीं का संस्कार

अहम बात तो ये की चंद दिनों पहले विक्रांत के परिवार वालों ने विक्रांत का श्राद्ध और तेरहवीं तक कर दिया था। फ़िलहाल पुलिस के इस खुलासे से सभी दंग हैं। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हज़ार का इनाम दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story