×

Sultanpur News: तेल से भरा टैंकर हाइवे पर पलटा, लूटने की मची होड़, वीडियो वायरल

Sultanpur News: टैंकर पलटने से आस पास के लोगों में तेल लूटने की होड़ मच गई। आस पास के लोग डिब्बो और गैलनों में तेल भरते हुए देखे गए।

Taaquweem Fatma
Published on: 27 March 2024 2:18 AM GMT
X

Oil tanker overturns (photo: social media )

Sultanpur News: देर शाम लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राज मार्ग पर लखनऊ से बनारस हवाई जहाज़ का तेल लेकर जा रहा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे ड्राइवर को चोट आई है। जिसको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है । टैंकर पलटने से आस पास के लोगों में तेल लूटने की होड़ मच गई। आस पास के लोग डिब्बो और गैलनों में तेल भरते हुए देखे गए।

बंधुआ थनान्तर्गत अलीगंज में हुआ हादसा

हवाई जहाज़ में इस्तेमाल होने वाला तेल लेकर हिंदुस्तान पैट्रोलियम का टैंकर देर शाम लखनऊ वारणसी राजमार्ग से आ रहा था । बंधुआ थाना क्षेत्र के अलीगंज कस्बे के पास अनियंत्रित होकर डिवाडर से टकरा कर पलट गया। हादसे की वजह से टैंकर चालक नीरज पुत्र जयराम निवासी पवई आज़मगढ़ घायल हो गया। मौके पर पहुंचे अलीगंज चौकी इंचार्ज ने घायल टैंकर ड्राइवर को अस्पताल भिजवाया। इस दौरान आस पास के लोगों मे टैंकर से बहते तेल को लूटने की होड़ मच गई जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बहरहाल इस दौरान पुलिस कर्मी भी इन लोगों को रोकते नही दिखाई दिये।

पुलिस ने आवागमन शुरू कराया, सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी

बन्धुआ कलां थानाध्यक्ष अनिरुद्द सिंह ने बताया कि घायल टैंकर चालक को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। टैंकर की सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मियों को लगा दिया गया है। आवगमन न बाधित हो इसलिए वाहनों को पास कराया जा रहा है। उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story