×

Sultanpur News: राहुल गांधी 16 दिसंबर को MP-MLA कोर्ट में तलब, अमित शाह पर की थी टिप्पणी

Sultanpur News: जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमित शाह पर 5 वर्ष पूर्व अभद्र टिप्पणी के मामले में 16 दिसंबर को तलब किया है।

Fareed Ahmed
Published on: 27 Nov 2023 12:20 PM GMT
rahul-gandhi
X

राहुल गांधी 16 दिसंबर को एमपी-एमएलए कोर्ट में तलब (न्यूजट्रैक)

Sultanpur News: जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमित शाह पर 5 वर्ष पूर्व अभद्र टिप्पणी के मामले में 16 दिसंबर को तलब किया है। 18 नवंबर 2023 को कोर्ट में तलबी बहस हुई थी और आज इसका फैसला आना था।

18 नवंबर को पूरी हुई थी बहस, फैसला था सुरक्षित

याची के अधिवक्ता संतोष पाण्डेय ने जानकारी दी है कि बीते 18 नवंबर को एमपी-एमएलए कोर्ट के जज योगेश यादव ने तलबी पर सुनवाई किया था। बहस पूरी होने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखते हुए 27 नवंबर की तिथि नियत की थी। जज योगेश यादव ने फैसला सुनाते हुए 16 दिसंबर को राहुल गांधी को तलब किया है। याचिका वर्ष 2018 में पड़ी थी और सुनवाई पूरी होने में पूरे पांच वर्ष लग गए।

अगस्त 2018 में दायर हुई थी याचिका, सहकारी बैंक के चेयरमैन ने दर्ज कराया वाद

बता दें कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हनुमानगंज निवासी सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन विजय मिश्र ने राहुल गांधी के खिलाफ 4 अगस्त 2018 को मानहानि का वाद दायर किया था। आरोप है कि एक वीडियो फुटेज में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story