×

Sultanpur News: नशेड़ियों ने सिपाही पर बोला हमला, ईंट-पत्थर से किया लहूलुहान

Sultanpur News: सिपाही पवन ने गाड़ी का हॉर्न दिया तो नशेड़ी आगे बढ़े और गाड़ी का गेट खोलकर सिपाही पर हमला बोल दिया। सिपाही का आरोप है की नशेड़ी अराजकतत्वों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

Taaquweem Fatma
Published on: 29 Feb 2024 5:10 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 5:34 AM GMT)
Sultanpur News
X
घायल सिपाही पवन (Newstrack)

Sultanpur News: जिनके हाथ मे आम जनमानस की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी हो, अगर वही कमज़ोर पड़ जाए तो आप अंदाजा लगाइए की आम जन का क्या होगा? जी हां अब खाकी भी नही सुरक्षित रह गई है। देर रात नशेड़ियों ने कोतवाली नगर के एक सिपाही पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। आधा दर्जन से ज़्यादा लोगों ने सिपाही की जमकर पिटाई कर दी। लहूलुहान हालत में सिपाही को कोतवाली लाया गया। वहीं, सिपाही पर हमला करने वाले एक हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

गारद ड्यूटी पर तैनात है सिपाही निर्वाचन

दरसअल, पूरी घटना कोतवाली नगर के जिला पंचायत परिसर की है। यहां सांसद मेनका गांधी का कार्यालय है और वहीं निर्वाचन सामग्री की सुरक्षा के लिए गारद तैनात की गई। इसी गारद में सिपाही पवन कुमार भी तैनात हैं, पवन कुमार अपनी चार पहिया वाहन से यहां पहुंचे थे। थोड़े समय बाद जब वे गाड़ी लेकर आगे बढ़े तो सात-आठ लोग परिसर के अंदर बीच सड़क पर खड़े शराब पी रहे थे।

सिपाही पवन ने गाड़ी का हॉर्न दिया तो नशेड़ी आगे बढ़े और गाड़ी का गेट खोलकर सिपाही पर हमला बोल दिया। सिपाही का आरोप है की नशेड़ी अराजकतत्वों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। हालांकि सिपाही पवन ने बहादुरी दिखाते हुए एक हमलावर अमरनाथ यादव निवासी पांचोपीरन को पकड़ लिया। इसी समय सूचना होने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी हमलावर व लहूलुहान सिपाही को लेकर कोतवाली आई। नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story