×

Sultanpur News: डॉक्टर हत्याकांडः शिवपाल बोले- सरकार नहीं कर रही निष्पक्ष कार्रवाई, देवरिया की घटना पर कहा-मुख्यमंत्री को दोनों परिवार के पास था जाना

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने सुल्तानपुर में डॉक्टर हत्याकांड और देवरिया में हुए हत्याकांड पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को घेरा है।

Fareed Ahmed
Published on: 4 Oct 2023 2:35 PM GMT
X

सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव: Video- Newstrack

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने सुल्तानपुर में डॉक्टर हत्याकांड और देवरिया में हुए हत्याकांड पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार को घेरा है। शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए सुल्तानपुर की घटना पर कहा कि सरकार निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं देवरिया की घटना पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को दोनों परिवार के पास जाना था, लेकिन यहां भी एक पक्षीय कार्रवाई हुई।

अपराधियों और घटना कराने वालों के मंसूबों को बढ़ा रही भाजपा-

शिवपाल यादव बुधवार को प्रतापगढ जा रहे थे। कार्यकर्ताओ को जैसे ही भनक लगी तो उन्होंने जगह-जगह उनका स्वागत किया। असरोगा टोल प्लाजा पर सपा नेता सिराज हुसैन, सदफ अहमद उर्फ पिंटू, नौशाद अहमद समेत दर्जनों कार्यकर्ता ने उनका स्वागत किया। वहीं शहर के पयागीपुर चैराहे के पास रुककर वे कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान शिवपाल मीडिया से रूबरू हुए। शिवपाल यादव ने सुल्तानपुर और देवरिया की घटना को दुःखद बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लॉ एन ऑर्डर के मामले में पूरी तरह असफल है। सुल्तानपुर में डॉक्टर घनश्याम तिवारी की निर्मम हत्या पर शिवपाल ने कहा कि अपराधियों और घटना कराने वालों के मंसूबों को भाजपा बढ़ा रही है और उन पर रोक नहीं लगा रही है। शिवपाल ने कहा कि सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन वो निष्पक्ष कार्यवाही नहीं कर रही है।

पुलिस-प्रशासन होता सचेत तो नहीं होती घटना-

वहीं देवरिया में हुए हत्याकांड पर शिवपाल ने कहा कि इस दुःखद घटना में मुख्यमंत्री को दोनों परिवारों के साथ जाना चाहिए था। लेकिन उसमें भी एक पक्षीय है। उन्होंने कहा कि अगर मैं देवरिया जाऊंगा तो दोनों परिवारों के पास जाऊंगा। शिवपाल ने साफ कहा कि अगर प्रशासन और पुलिस पहले से सचेत होता तो ये घटना न होती।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story