×

Sultanpur News: स्कूल से लौट रही बच्ची को अनजान ने पकड़ा, जान बचाकर भागी मासूम

Sultanpur News: स्कूल से घर जा रही बच्ची को अपने साथ ले जाते व्यक्ति को CCTV में देखा गया। अनजान व्यक्ति बच्ची को मॉल लेकर गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Taaquweem Fatma
Published on: 16 May 2024 12:15 PM GMT
Sultanpur News
X

बच्ची को मॉल लेकर जाता अनजान युवक। (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: शहर के व्यस्ततम इलाके से आज प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ अनहोनी होते होते रह गई। मासूम बच्ची ने बहादुरी का परिचय दिया और भागकर अपनी जान बचाई। अनजान व्यक्ति बच्ची को लेकर मॉल तक गया था, जहां का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वहीं पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बच्ची को अपने साथ ले गया अनजान व्यक्ति

दरअसल ये पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टॉप स्थित एक मॉल के पास का है, कोतवाली नगर के डीएम आवास के बगल गोलाघाट निवासी वंदना एक डॉक्टर के यहां प्राइवेट जॉब करती हैं। उनकी दो बेटी आकृति (12वर्ष) और आकक्षी (6वर्ष) प्राथमिक विद्यालय पारकीसगंज (मेजरगंज) में पढ़ती हैं। वंदना ने बताया कि दो दिन पूर्व बेटियां स्कूल से अवकाश होने पर घर लौट रही थी तभी रास्ते में एक अनजान व्यक्ति उनसे बोलने की कोशिश कर रहा था। जिसे बच्चियों ने अनसुना कर दिया। वंदना के अनुसार बस स्टॉप स्थित एक मॉल के पास जब बच्चियां पहुंची तो अनजान व्यक्ति ने बड़ी बेटी से कहा तुम्हारा बैग खुला है और ये कहकर उसका बैग ले लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

दूसरी बेटी दौड़कर घर आ गई और बड़ी बेटी को वो ये कहकर मॉल में जबरदस्ती ले गया (जिसको की सीसीटीवी फुटेज में देखा भी जा सकता है) कि गर्मी बहुत है तुम्हें टोपी दिला दें, बच्ची उस अंजान की बातों में आ गई और मॉल तक चली गई। यहां उसने बच्ची को पैसे दिखाए और कहा मेरे साथ चलो तुम्हें बहुत पैसे दूंगा। आरोप तो ये भी है कि बच्ची मॉल के अंदर जा नहीं रही थी। मॉल पर बैठे गॉर्ड देखने लगे तो अनजान व्यक्ति बोला कि ये डर वश अंदर नहीं जा रही, आखिर में मॉल से बाहर आकर उस मासूम ने जैसे तैसे हिम्मत जुटाया और बैग लेकर दौड़ते हुए वो घर की ओर भागी। घर पहुंचकर उसने परिजन को पूरी घटना से अवगत कराया। इस प्रकरण में पीड़िता की मां वंदना ने एसपी से लिखित शिकायत की है। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है। इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र ने बताया कि तहरीर मिली होगी तो जंच कर पूरे प्रकरण में विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story