Sultanpur News: योगी के बाप का उत्तर प्रदेश और भाजपा नहीं, वह सिर्फ किराएदार- महिमा शंकर द्विवेदी

Sultanpur News: मृतक डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड का मामला अब दिल्ली दरबार तक पहुंच चुका है।

Fareed Ahmed
Published on: 29 Sep 2023 3:49 PM GMT
Sultanpur Murder Case
X

Sultanpur Murder Case

Sultanpur News: जनपद के जयसिंहपुर सीएचसी पर तैनात रहे संविदा चिकित्सक डॉक्टर घनश्याम तिवारी के हत्या ने जमकर सियासी बवंडर मचा रखा है। हत्याकांड के बाद से उठी चिंगारी बुझने का नाम तो लेती नहीं दिख रही है, लेकिन सत्ताधारी दल के नेता सरकार के डैमेज कन्ट्रोल को देख सूबे के मुखिया के खिलाफ मुखर होते हुए सार्वजनिक रूप से मृतक की संवेदना में आवाज बुलंद कर रहे हैं । जिसका जीता जागता उदाहरण गुरुवार को देखने को मिला, जहां भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री महिमा शंकर द्विवेदी के आए हालिया बयान ने राज्य सरकार को असहज कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ उनके बयान ने जिला समेत प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है।

भाजपा योगी के बाप की नहीं, मेरे बाप की है-डॉ घनश्याम तिवारी

मृतक डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड का मामला अब दिल्ली दरबार तक पहुंच चुका है। आहट तो यहां तक है कि अगर प्रभावी कार्यवाही नहीं हुई तो जिले के ही नहीं बल्कि अवध समेत काशी प्रांत तक के ब्राह्मण नेताओं की नाराजगी आने वाले लोकसभा चुनावो मे बड़ा नुकसान कर सकती है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से ताल्लुक रखने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता महिमा शंकर ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए कहा कि योगी के बाप की उत्तर प्रदेश नहीं है, योगी के बाप की भाजपा नहीं है। योगी हमारे यहां किराएदार हैं, भारतीय जनता पार्टी हमारे बाप की है। भाजपा नेता का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी हासिए पर आ गयी है। वहीं राजनीति के जानकारों की मानें तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में महिमा शंकर का दशकों पूर्व से जुड़ाव है। जिसके बावजूद भी इनके द्वारा दिए गए बयान के तमाम मायने निकाले जा रहे हैं। जानकारों की मानें तो डॉक्टर हत्याकांड में प्रशासन द्वारा बरती जा रही लापरवाही से संघ भी नाराज बताया जा रहा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story