×

Sultanpur News: गोमती नदी में डूबे तीन बच्चे, तलाश जारी

Sultanpur News: देर शाम कोतवाली नगर के चुन्हा के पास तीन किशोर गोमती नदी में डूब गए। साथियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों को रेस्क्यू के लिए लगाया गया।

Taaquweem Fatma
Published on: 27 Jun 2024 4:58 PM GMT
Sultanpur News
X

घटना स्थल पर मौजूद प्रशासनिक अमला (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: सुल्तानपुर में आज देर शाम कोतवाली नगर के चुन्हा के पास तीन किशोर गोमती नदी में डूब गए। साथियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय गोताखोरों को रेस्क्यू के लिए लगाया गया। खबर लिखे जाने तक तीनों का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि कोतवाली नगर के पांचोपीरन कस्बा निवासी फरहान (12) पुत्र झब्बू, आबिद (13) पुत्र रुखसार व हसनैन (13) पुत्र इफ्तिखार अपने तीन अन्य साथियों के साथ कोतवाली नगर के बलुआ कस्बा के पास गुरुवार शाम घाट पर नहाने पहुंचे थे। एकाएक पानी के तेज बहाव से तीनों डूबने लगे तो अन्य साथी नदी से निकलकर बाहर आए और बचाव के लिए गुहार लगाया। बच्चों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लेकिन तेज लहरों में फंस कर किशोर काफी आगे निकल चुके थे।

मौके पर प्रशासनिक अमला मौजूद

इसके बाद गोमती नदी पर स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया। गोताखोरों ने काफी तलाश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका। वही अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में अब काफी समस्या आ रही है। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू के लिए अब एसडीआरएफ की टीम बुलाई जा सकती है। इस बाबत नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि लगातार किशोरों को बाहर निकालने के लिए प्रयास किया जा रहा है,रात होने की वजह से रेस्कयू में दिक्कत आ रही है, अभी फ़िलहाल कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story