Sultanpur News: नाग पंचमी पर बड़ा हादसा, तालाब में डूबकर दो भाइयों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Sultanpur News: शुक्रवार को नाग पंचमी के अवसर पर कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनके गांव में मेला लगा हुआ था। इसी गांव के सोहन यादव के दो पुत्र आंशिक यादव (12 वर्ष) व अंश यादव (8 वर्ष) तालाब पर पहुंचे थे।

Taaquweem Fatma
Published on: 9 Aug 2024 2:04 PM GMT
Sultanpur News
X

मृतक बच्चों की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: नाग पंचमी के मौके पर तालाब के पास गुड़िया पीटने पहुंचे दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। गांव में घटना को लेकर मातम पसर गया है। मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनके गांव का है। शुक्रवार को नाग पंचमी के अवसर पर कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनके गांव में मेला लगा हुआ था। गांव के बच्चे यहां तालाब के पास गुड़िया पीट रहे थे। तभी इसी गांव के सोहन यादव के दो पुत्र आंशिक यादव (12 वर्ष) व अंश यादव (8 वर्ष) तालाब पर पहुंचे थे। छोटा भाई अंश गुड़िया पीटते-पीटते तालाब के पास पहुंचा और पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया। छोटे भाई को डूबता हुआ देखकर बड़े भाई ने उसे बचाने के लिए गहरे पानी में छलांग लगा दिया।

छोटे भाई को बचाने के प्रयास में डूबा बड़ा भाई

तैरना नहीं आने के कारण दोनों सगे भाई पानी में डूब गए। पास मौजूद अन्य बच्चों ने हादसे को आंखों से देखकर गुहार लगाया, जिस पर आसपास के लोग व परिजन दौड़कर पहुंचे। जैसे तैसे दोनों भाइयों को तालाब से निकालकर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को डेड घोषित कर दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी कादीपुर उत्तम तिवारी, तहसीलदार घनश्याम भारतीय व क्षेत्राधिकारी विनय गौतम स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। परिवार वालों को संतावना देते हुए हर सम्भव मदद करने की बात कही। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम में भेजा है। वही परिवारिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र मे दो सगे भाइयो की मौत से घहरा शोक है। बताया जा रहा है मृतक दो भाई व एक बहन थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story