Sultanpur News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, दो सगे भाईयो को मारी गोली, एक की मौके पर मौत

Sultanpur News: घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घायल का हाल जानने राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

Fareed Ahmed
Published on: 7 Aug 2023 3:54 AM GMT
Sultanpur News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, दो सगे भाईयो को मारी गोली, एक की मौके पर मौत
X
अधिवक्ता भाई की मौके पर ही मौत (photo: social media )

Sultanpur News: सुल्तानपुर में रविवार देर शाम बदमाशों ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी। जिसमे पेशे से अधिवक्ता भाई की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे भाई को गंभीर अवस्था में राजकीय मेडिकल कॉलेज से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घायल का हाल जानने राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने कहा की हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जाने पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के कोतवाली देहात थानाक्षेत्र की है। थानाक्षेत्र के भुलकी गांव निवासी अधिवक्ता आजाद अहमद भाई मुन्नवर अहमद के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे दोनों लोग अयोध्या-प्रयागराज बाइपास पर स्थित प्यारेपट्टी चौराहे पर पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगते ही दोनों भाई बाइक से गिर पड़े। अंधेरे का फ़ायदा उठाकर बदमाश मौके से भाग निकले।

उधर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तत्काल पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंचे एसओ कोतवाली देहात कृष्ण मोहन सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से अधिवक्ता व उनके भाई को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने अधिवक्ता आजाद को ब्रॉड डेड घोषित कर दिया। भाई मुनव्वर को पैर में गोली लगी है उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक पूरे अमले के साथ पहुँचे घटनास्थल

सूचना मिलते ही एसपी सोमेन वर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल का हाल जाना। उन्होंने बताया कि परिजनों ने तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच पड़ताल चल रही है। गोली कांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बार एसोसिएशन ने कल की प्रदर्शन को चेतवानी

मृतक आज़ाद पेशे से अधिवक्ता था इसलिए घटना की सूचना मिलते ही बार का पूरा अमल जिला अस्पताल पहुंच गया और मौके पर बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story