×

Sultanpur News: अल्पसंख्यक मंत्री दानिश अंसारी ने की पत्रकार वार्ता, विपक्ष पर जमकर हमला बोला

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के मंत्री दानिश अंसारी ने आज सुलतानपुर में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन और पार्टियों पर हमला बोला है।

Taaquweem Fatma
Published on: 2 April 2024 4:02 PM GMT (Updated on: 2 April 2024 4:49 PM GMT)
प्रेस वार्ता करते दानिश अंसारी।
X

प्रेस वार्ता करते दानिश अंसारी। (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: विपक्षियों के भृष्टाचार पर प्रदेश सरकार सभी जनपदों में प्रेस वार्ता के माध्यम से विपक्षी गठबंधन पर हमलावर रही। सुल्तानपुर में प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री दानिश अंसारी ने प्रेस के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी को इन्कमटैक्स की नोटिस दी गई है। देश जनता जानना चाहती है और कांग्रेस पार्टी को जवाब देना चाहिए कि क्या कांग्रेस पार्टी ने टैक्स की चोरी की है,वही समाजवादी पार्टी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में माफियाओं को संरक्षण मिलता था,विपक्षी गठबंधन घोटालेबाज़ों की बारात है इनका मॉडल ही भ्रष्टाचार है विकास का कोई विज़न नही है। दानिश अंसारी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में एक डिस्ट्रिक्ट एक माफिया की स्किम चलती थी।

प्रधानमंत्री मोदी की सराहना

अपनी पार्टी के लिए दानिश अंसारी ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने हर जाति हर मजहब के लोगों के विकास के लिए बिना भेदभाव से काम किया है। बीते दस सालों में मोदी सरकार ने पिछड़ा वर्ग और दलित समाज के लोगो के विकास पर निरन्तर काम किया है। उन्होंने गठबंधन के सपा के PDA और ओवैसी, पल्लवी पटेल के PDA का फुल फार्म बताते हुए कहा की ये पाखण्ड,धोखा,अत्याचार है।

पीडिए पर बोला हमला

विपक्षी गठबंधन है केवल और केवल झूठ की और भ्रम फैलाने की राजनीति करते हैं। खासकर उनके विपक्षी दलों के टारगेट पर पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक मुसलमान यहीं रहता है। उन्होंने हमेशा पिछड़ों के साथ पाखंड किया है। दलितों को धोखा दिया है। और मुसलमानों पर अत्याचार किया है । PDA का नारा पिछड़ा,दलित अल्पसंख्यक नहीं है,बल्कि पाखंड,धोखा और अत्याचार है। जो इन जातियों के साथ विपक्षी दल इंडिया अलायंस ने किया है। तमाम लोग आज इनकी सच्चाई जानते हैं और कोई भी इनके गफलत में पड़ने वाला नहीं है। आज जनता के सामने उनकी सच्चाई उजागर हो चुकी है। जनता ने अपना पूरा मत भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बना लिया है। जनता का विश्वास मोदी सरकार पर है। हर विपक्षी दल को हमारी जनता ने एक सिरे से नकार दिया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story