×

Maharajganj News: महराजगंज में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बिजली के खम्भे से टकराई बस, 30 लोग हुए घायल

Maharajganj News: गोरखपुर से महराजगंज के तरफ आ रही सोनौली डिपो की रोडवेज बस गौनारिया बाबू के पास सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस भीषड़ सड़क हादसे में लगभग 30 लोग घायल हो गए

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDIN
Published on: 19 Jan 2023 6:30 AM GMT
Maharajganj News
X

Maharajganj News (Newstrack)

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में गोरखपुर से महराजगंज के तरफ आ रही सोनौली डिपो की रोडवेज बस गौनारिया बाबू के पास सड़क हादसे की शिकार हो गई। इस भीषड़ सड़क हादसे में लगभग 30 लोग घायल हो गए जबकि हादसे के वक्त बस में काफी लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस बिजली के खम्भे से टकरा गई जिससे सवारियों को करेंट के झटके भी हल्के लगे थे हालांकि गनीमत ये रही कि तुरन्त बिजली कट गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस,प्रसाशन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगो का रेस्क्यू कर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई घटना के बाद डीएम और एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया - डीएम

घटना की मुख्य वजह ड्राईवर द्वारा स्पीड से बस चलाना और रास्ते की जानकारी न होना बताया जा रहा है। जिलाधिकारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि सभी घायलो को जिला अस्पताल में चिकित्सीय उपचार कराया जा रहा है गनीमत रही की कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है ।

ऐसे हुआ हादसा

बीती रात यानी बुधवार को गोरखपुर से यात्रियों को लेकर बस महराजगंज जा रही थी। बस अभी सदर कोतवाली के गौनरिया बाबू पहुंची थी कि पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए वहीं पर पलट गई। बस पलटने के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचते ही पुलिस को घटना की जानकारी देकर बचाव कार्य में जुट गए। गनीमत रही कि किसी यात्री को भी गंभीर रूप से चोट नहीं आई।

हादसे में ये लोग हुए घायल

बस पलटने के कारण उसमें सवार घायलों में सिंदुरिया थाना क्षेत्र के मोरवन निवासी रामरतन, निचलौल के हरगांव निवासी नारायण, मिठौरा के अंबालिका दुबे, उमेश कुमार, कोतवाली के लोहिया नगर निवासी ममता देवी, सिंदुरिया थाना क्षेत्र के भागाटार निवासी अवधराजी देवी, रामसंवारी देवी, फूलमती देवी, विद्यासागर, श्रवण, कैलासी देवी, सुरसती देवी और पारसनाथ, सदर कोतवाली के नटवा निवासी ऋषिकेश, मेघौली खुर्द निचलौल निवासी विनोद गुप्ता, पकड़ी नौनियां निवासी सुग्रीव और अरविंद, शंभू वर्मा, बसंतपुर ठूठीबारी निवासी छोटेलाल, छितौना निचलौल के सुदर्शन, चौक थाना क्षेत्र के सेखुई निवासी सज्जनलाल और अखिलेश, कोहड़वल निचलौल के सुनील कुमार तथा सिंदुरिया थाना क्षेत्र के सेमरा निवासी विकाऊ शामिल हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story