×

BJP स्थापना दिवस पर ग्रहण, सुनील बंसल-राज्यमंत्री रविंद्र कोरोना संक्रमित

भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एंटीजन जांच की जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

Monika
published by Monika
Published on: 7 April 2021 5:56 AM GMT
BJP स्थापना दिवस पर ग्रहण, सुनील बंसल-राज्यमंत्री रविंद्र कोरोना संक्रमित
X

सुनील बंसल और रविंद्र जायसवाल (फाइल फोटो ) 

लखनऊ: देशभर में कोरोना संक्रमण तेज़ी से फैल रहा है। जिसके चलते यूपी में भी कई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी बीच खबर आई है कि भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एंटीजन जांच की जिसमें वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद आरटी-पीसीआर जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया। चिकित्सकों की सलाह पर सुनील बंसल को प्रदेश कार्यालय में ही क्वारंटीन कर उनका इलाज शुरू किया गया है।

बता दें, कि पार्टी मुख्यालय पर मंगलवार को आयोजित स्थापना दिवस समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित प्रदेश सरकार के मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बंसल भी मौजूद थे।

रविन्द्र जायसवाल भी हुए संक्रमित

वही दूसरी ओर राज्य के स्टांप एवं न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविन्द्र जायसवाल और उनका एक निजी स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी रविंद्र जायसवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के ज़रिए दी है। कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी देते हुए मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने बताया कि कोविड जांच में उनकी व उनके एक निजी स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

KGMU के 40 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ में तेज़ी से कोरोना वायरस फैल रहा है जिसके चलते KGMU के कुलपति विपिन पूरी समेत अस्पताल के 40 डॉक्टर कोरोना की चपेट में आए । KGMU के सर्जरी विभाग से कुल 20 डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । वही यूरोलॉजी विभाग के 9 डॉक्टर और क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के तीन डॉक्टर कोरोना की चपेट में आए हैं।

मंगलवार को यूपी सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में बीते 24 घंटों में लगभग 6 हजार मरीज मिले हैं। प्रदेश में कुल 5928 संक्रमित मरीज़ बढ़े, जबकि कोरोना की चपेट में आए 30 लोगों की मौत हुई है। पिछले 24 घंटों में लखनऊ में 1188 संक्रमित मिले हैं, जबकि 7 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत भी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story