×

Hapur News: पेट्रोल भराया और रफूचक्कर, ‘सुपरचोर’ गैंग के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट

Hapur News: शहर में इन दिनों तेल चोर गैंग सक्रिय है, जो पेट्रोल पंप पर तेल भरवाकर भाग जाते हैं। पिछले 15 दिनों में ऐसी 11 वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 March 2023 2:08 PM GMT
X

हापुड़: पेट्रोल भरवाकर सुपरचोर गैंग भाग जाता है

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर में स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार में रखी कैन में 24 हजार रुपये का डीजल डलाकर कार चालक भाग निकला। पीड़ित पेट्रोल पंप संचालक ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जनपद मेरठ के जागृति विहार निवासी राजीव बसंल ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसमें बताया गया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर में नेशनल हाइवे 9 पर उनका पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप पर एक लग्जरी कार से अज्ञात युवक आया और कार में रखी पांच कैनो में 24 हजार रुपये का डीजल भरवा लिया। इसके बाद बिना भुगतान दिए आरोपी कार लेकर वहां से भाग निकला। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस तफ्तीश कर रही है।

तीन जिलों में 11 ऐसी वारदातें

हापुड़ और आसपास के जिलों में इन दिनों पेट्रोल पंपों से डीजल लूटने वाला गिरोह सक्रिय है। पिछले पंद्रह दिनों में इन तीनों जिलों में कार सवार बदमाशों ने 11 वारदातों को अंजाम दिया है। इनमें से कुछ ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस को बदमाशों की तलाश है। पेट्रोल पंप मालिकों ने बताया कि सफेद रंग की एक आई-20 और वर्ना कार पेट्रोल पंपों पर पहुंचती है। कार सवार दो या तीन लोग खुद को हाईवे पर काम करने वाले बताकर कार में रखी कैन में डीजल भरवाते हैं। करीब 28 से 30 हजार का डीजल इस कैन में आता है। इसके बाद ये कार में भी पेट्रोल फुल कराते हैं। जिसके बाद मौका पाते ही कार स्टार्ट कर फरार हो जाते हैं।

हापुड़ में गढ़ रोड और निजामपुर स्थित पेट्रोल पंप के अलावा गांव सरुरपुर स्थित पेट्रोलपंप को ये लोग अपना निशाना बना चुके हैं। रात के समय यह गैंग सक्रिय हो जाता है। ये गैंग हापुड़ में तीन, गाजियाबाद में चार और बुलंदशहर में तीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। गैंग उन पेट्रोल पंपों को निशाना बनाता है, जो सुनसान स्थानों पर होते हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस इस गैंग की तलाश कर रही है।

क्या कहती है पुलिस

एएसपी मुकेश चंद मिश्रा का कहना है कि मामला गंभीर है। पेट्रोल पंप संचालक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कार सवार गैंग को सीसीटीवी के आधार पर पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story