×

बलरामपुर में भिड़े कांग्रेस व बसपा समर्थक, आग के हवाले कर दी सांसद की गाड़ी

कांग्रेस व बसपा समर्थकों में हुई लड़ाई को मौके पर पहुंचकर एसपी हेमन्त कुटियाल व डीएम श्रुति ने किसी तरह शांत कराया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Suman Mishra | Astrologer
Published on: 28 April 2021 4:00 AM GMT
बलरामपुर में भिड़े कांग्रेस व बसपा समर्थक
X

 तस्वीर, (साभार-सोशल मीडिया )

बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर जिले की नवानगर जिला पंचायत सीट पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हिंसा हुई। यहां के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बेलीखुर्द गांव में कांग्रेस व बसपा समर्थकों मे जमकर लड़ाई हुई। युवा कांग्रेस के पूर्व मध्यजोन प्रदेश अध्यक्ष दीपांकर सिंह व सपा से सांसद रहे रिजवान जहीर (जो कि अब बसपा में शामिल हो चुके है) के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बीच हालात इतने खराब हुए कि दीपांकर सिंह की दो लग्जरी गाड़ियों को रिजवान समर्थकों ने आग के हवाले कर दिया। जबकि अन्य गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

जानिए पूरी घटना

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी हेमन्त कुटियाल व डीएम श्रुति ने किसी तरह मामले को शांत कराया और रात में ही पूर्व सांसद रिजवान जहीर व कांग्रेस नेता दीपांकर सिंह समेत 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रात से इन सभी को अज्ञात स्थान पर रखा, जिससे इनके समर्थकों का जमावड़ा न लगे। बावजूद इसके जब इन्हें न्यायालय में पेश करने के लिए लाया गया तो दोनो खेमे के समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे बमुश्किल पुलिस ने न्यायालय के बाहर रोका।

बलरामपुर में कांग्रेस-बसपा समर्थक गिरफ्तार(साभार-सोशल मीडिया)

मामले पर क्या बोले एसपी

पूरे मामले पर एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया के तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बेली कला गांव में हुई हिंसा और आगजनी के मामले में पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता दीपांकर सिंह समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। एसपी ने यह भी बताया कि जिलाधिकारी श्रुति के आदेश पर इन सभी पर रासुका की कार्रवाई भी की जाएगी।

रिपोर्टर योगेंद्र विश्वनाथ

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story