BJP के लिये परेशानी का सबब बने ये विधायक, दिया बेतुका बयान

Manali Rastogi
Published on: 20 Aug 2018 5:42 AM GMT
BJP के लिये परेशानी का सबब बने ये विधायक, दिया बेतुका बयान
X

बलिया: बीजेपी के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान बीजेपी के लिये परेशानी का सबब बन गये हैं। उन्होंने राम मंदिर निर्माण पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि बीजेपी को एससी/एसटी एक्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट का हालिया आदेश निष्प्रभावी करने के पहले राम मंदिर निर्माण के लिये राम जन्म भूमि एक्ट को पारित कराना चाहिए। उन्होंने कश्मीरी लोगों की तुलना शैतान से करते हुए कहा है कि धारा 370 हटाने का सबसे उपयुक्त समय है।

यह भी पढ़ें: नातिन नंदिता करेंगी ‘बापजी’ की अस्थियों का विसर्जन, 35 KM की होगी अस्थि कलश यात्रा

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक श्री सिंह ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है । अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खी में रहने वाले बीजेपी विधायक ने कल बलिया बलिदान दिवस के कार्यक्रम से इतर संवाददाताओ से बातचीत करते हुए कश्मीरी लोगों की तुलना शैतान से कर दी।

यह भी पढ़ें: जयंती विशेष: पूर्व पीएम राजीव गांधी को महंगा पड़ा था बोफोर्स घोटाला

उन्होंने कहा कि कश्मीर से लाखों पंडित भगा दिए गए, घर से बेघर कर दिये गये, ऐसा करने वाले इंसान नहीं शैतान है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि शैतान का जवाब शराफत नहीं, उसी की भाषा में गोली है और शैतान को तब तक गोली मारना चाहिए जब तक उसके प्राण का अंतिम सांस निकल न जाए। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का इससे बढ़िया मौका आने वाला नही है। धारा 370 समाप्त होना चाहिये।

यह भी पढ़ें: जयंती विशेष: पूर्व पीएम राजीव गांधी ने किए थे अमेरिका व अन्य देशों से संबंध मजबूत

उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि भारत मे जितने भी विदेशी,बांग्लादेशी व पाकिस्तानी हैं, उनको भगाने की व्यवस्था होनी चाहिए। बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी को आ ड़ेहाथों लेते हुए कहा कि संसद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को चुनौती दिया गया तथा संशोधन विधेयक पारित कर लिया गया लेकिन उसके पहले चाहे किसी भी दल की सरकार हो कश्मीर से भगाए गए पंडितो को बसाने का काम नहीं किया गया।

कश्मीर से भगाए गए पंडित दिल्ली और बॉम्बे की गलियों में कटोरा लेकर भीख मांग रहे है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के नाम पर बीजेपी देश की राजनीति में शीर्ष पर पहुंची है। बीजेपी को एससी/एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट का आदेश निष्प्रभावी करने के पहले राम मंदिर निर्माण के लिये राम जन्म भूमि एक्ट को पारित कराना चाहिए।

भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिये संसद में विधेयक लाना चाहिये। उन्होंने कहा कि वह एससी/ एसटी एक्ट को लेकर संसद में किये गये संशोधन का मुखालफत करते हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story