×

गरीब बस्ती को खुद सैनिटाइज करने पहुंचे सुरेश राणा, कहा- आओ हम सब मिलकर लड़ें कोरोना से

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि आओ हम सब मिलकर इस महामारी से लड़े और इसे दूर भगाएं।

Pankaj Prajapati
Reporter Pankaj PrajapatiPublished By Chitra Singh
Published on: 14 May 2021 4:12 AM GMT (Updated on: 14 May 2021 4:14 AM GMT)
गरीब बस्ती को खुद सैनिटाइज करने पहुंचे सुरेश राणा, कहा- आओ हम सब मिलकर लड़ें कोरोना से
X

शामली: कोरोना महामारी को भगाने के लिए लोग तरह-तरह का प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में कोरोना (Coronavirus) से निजात पाने के लिए गन्ना मंत्री सुरेश राणा (Suresh Rana) ने अपने ही हाथों से सैनिटाइजिंग (Sanitizing) का काम शुरू कर दिया है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील किया है कि वे कोरोना के दिशा-निर्देश का पालन करें।

आपको बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने स्वच्छता मिशन के तहत सैनिटाइजिंग कार्यक्रम में हिस्सेदारी करते हुए खुद बस्ती में सैनिटाइज किया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की प्रेरणा से गांव-गांव और निकाय में स्वच्छता मिशन के तहत सैनिटाइज अभियान चल रहा है। इसी के तहत उन्होंने भी सैनिटाइजिंग अभियान में हिस्सेदारी की है। उन्होंने कहा कि आओ हम सब मिलकर एक साथ कोरोना से लड़े और साथ ही देशवासियों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

देश में कोरोना संक्रमण चल रहा है और देश की सरकार अपने स्तर से प्रयास में जुटी है, तो वही उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने अपने होम टाउन थानाभवन में सैनिटाइजिंग में हिस्सेदारी करते हुए। गरीब बस्ती में जाकर खुद सैनिटाइज किया। उन्होंने इस दौरान जानकारी देते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री लगातार कोरोना के कहर के बीच प्रयासरत है कि देश की जनता को अच्छे स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके और कोरोना से लड़ाई संभव हो सके। उसी के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांव व निकाय में भारत स्वच्छता मिशन के तहत सैनिटाइज करने के आदेश दिए हैं। इसी कार्यक्रम के तहत उन्होंने थानाभवन की गरीब बस्ती में खुद सैनिटाइजिंग कार्यक्रम में हिस्सेदारी ली और लोगों को संदेश देने का काम किया है कि हम सब मिलकर इस महामारी से लड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि आओ हम सब मिलकर इस महामारी से लड़े और इसे दूर भगाएं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संकटकाल में ज्यादातर अपने घर में ही रहे। जब तक बहुत जरूरी काम नहीं है घर से बाहर ना निकले और कोरोना नियमों का पालन करें। मास्क लगा कर रखें और सभी जरूरी एहतियात बरतें जिन्हें चिकित्सकों द्वारा कोरोना संकटकाल में जारी किया गया है ताकि हम और हमारा देश सुरक्षित रह सके।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story