×

Mirzapur News: अचानक क्यों नाराज हो गये कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही? अखिलेश को कही ये बात

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले में जमालपुर ब्लॉक में कृषि विभाग द्वारा राजकीय कृषि भंडार में आयोजित कृषि यंत्र मेला कृषि यंत्र मेला में पहुंचे सुबह के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मीडिया से बात करते हुए कृषि योजनाओं पर पूछे गए सवाल से नाराज दिखे।

Brijendra Dubey
Published on: 20 March 2023 8:24 PM GMT
Mirzapur News: अचानक क्यों नाराज हो गये कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही? अखिलेश को कही ये बात
X
surya pratap shahi

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पहुंचे कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कृषि यंत्र मेला में शरीक हुए। कृषि योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर नाराज होकर कृषि मंत्री ने कहा कि कलकत्ता में अखिलेश क्या बोलते हैं आप लोग वही चलाते हैं। उत्तर प्रदेश क्या बोला जा रहा है उसे चलाते ही नहीं। बेमौसम अतिवृष्टि और पत्थर पड़ने से नुकसान हुए फसलों को लेकर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि चार जिलों में ओला गिरा है उसका आकलन करने के लिए जिलाधिकारी को आदेश दिया जा चुका है। आकलन की रिपोर्ट आपदा आयुक्त को मिलेगी वहां से निर्देश जारी होगा। जमालपुर में आयोजित कृषि यंत्र मेला में पहुंचे थे कृषि मंत्री।

यूपी के मिर्जापुर जिले में जमालपुर ब्लॉक में कृषि विभाग द्वारा राजकीय कृषि भंडार में आयोजित कृषि यंत्र मेला कृषि यंत्र मेला में पहुंचे सुबह के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मीडिया से बात करते हुए कृषि योजनाओं पर पूछे गए सवाल से नाराज दिखे।

जानिए क्यों नाराज हो गए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही

कृषि मंत्री ने कहा कि कोलकाता में अखिलेश क्या बोलते हैं, आप लोग यही दिखाते हो। प्रदेश में क्या बोला और कहा जा रहा है उसे आप नहीं दिखाते हो। बेमौसम हुए अतिवृष्टि और ओला बढ़ने से किसानों के फसलों के नुकसान को लेकर कहा कि प्रदेश के 4 जिलों में ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान की बात अभी तक सामने आई है। इस संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारियों को आकलन कर रिपोर्ट आपदा आयुक्त को भेजने का जल्द से जल्द निर्देश दिया है, जैसे ही रिपोर्ट आपदा आयुक्त के पास पहुंचेगी वहां से आगे का निर्देश जारी होगा।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story