×

Lucknow: अब ढ़िलाई बर्दाश्त नहीं, लखनऊ के नए जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार का सख्त आदेश

Lucknow News: जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि सरकार के प्राथमिकता वाले कार्यक्रमों एवं योजनाओं को पारदर्शिता एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 8 Jun 2022 4:22 PM GMT
Lucknows new district magistrate Suryapal Gangwar said - no laxity of any kind is tolerated in the disposal of complaints
X

लखनऊ के नए जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार: Photo - Social Media

Lucknow Latest News: बरेली में मुख्य विकास अधिकारी व सीतापुर, रायबरेली, फिरोजाबाद सहित विभिन्न प्रशासनिक पदों पर कार्यरत रहे हैं। वह 2009 बैच के प्रशासनिक अधिकारी रहे हैं। राजधानी लखनऊ के नए जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने आज कलेक्ट्रेट स्थित डा एपीजे अब्दुल कलाम सभागार में कार्यभार ग्रहण करने के बाद कहा कि वर्तमान सरकार के प्राथमिकता वाले कार्यक्रमों एवं योजनाओं को पारदर्शिता, समयबद्धता, कानून व्यवस्था बनाये रखने, सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि लखनऊ (Lucknow) में जिला अधिकारी के रूप में सेवाएं देने का अवसर एक गर्व की बात है। सरकार के मंशानुरूप एक टीम भावना के साथ कार्य करेंगे। एलडीए, नगर निगम व पुलिस से समन्वय स्थापित कर जाम की समस्या के निदान हेतु प्रयास किया जाएगा। इसके लिए जन सहभागिता जरूरी है।

जनता की समस्या की सुनवाई प्रतिदिन की जाएगी- जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार

उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए कार्यालय में प्रतिदिन 10 बजे से जनता की समस्या की सुनवाई प्रतिदिन की जाएगी तथा थाना दिवस तहसीलों में आयोजित होने वाले समाधान दिवस में प्राप्त होने वाले शिकायतों का स्थलीय निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाएगा। इसमें किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा आईजीआरएस स्तर पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण समय सीमा के अंतर्गत कराया जाएगा।

लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें- जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार

नवनियुक्त जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित अधिकारियों परिचय प्राप्त किया और कहा कि जनपद के समस्त अधिकारी कर्मचारी योजनाओं का समयबद्धता, पादर्शीता व गुणवत्तापूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करे जो भी लाभप्रद योजनाएं हैं उनका लाभ समय से लाभार्थियों को दिलाना सुनिश्चित करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story