Sitapur News: पेट्रोमैक्स से गैस रिसाव होने पर दम घुटकर 2 बच्चों समेत दंपति की संदिग्ध मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बिसवां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के झज्जर मोहल्ले में दो बच्चों समेत दंपति की मौत हो गई। शनिवार रात चारों एक ही कमरे में सोए थे।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 8 Jan 2023 10:26 AM GMT
Suspected of death due to suffocation due to gas leakage from Petromax in Sitapur, couple including 2 children died
X

 पेट्रोमैक्स से गैस रिसने और दम घुटने से मौत 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बिसवां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के झज्जर मोहल्ले में दो बच्चों समेत दंपति की मौत हो गई। शनिवार रात चारों एक ही कमरे में सोए थे। सर्दी से बचने के लिए पेट्रोमैक्स जला कर सोए थे। माना जा रहा है कि गैस रिसाव (Petromax gas leakage) और दम घुटने से चारों की मौत हुई है।

मोहल्ला झज्जर निवासी आसिफ(40) एक मदरसे में पढ़ाते थे। शनिवार रात पत्नी शगुफ्ता( 36) और बेटियों मायरा (3),जायरा (2) के साथ मकान के अंदर बने कमरे में सोए थे। रविवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे एक परिचित उन्हें बुलाने पहुंचे। दरवाजा न खुलने पर पुलिस को सूचना दी गयी।

एलपीजी की तेज गंध आ रही थी

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर कमरे में चारों के शव पड़े थे और एलपीजी की तेज गंध आ रही थी। पास ही पेट्रोमैक्स रखा हुआ था, जिसका इस्तेमाल सर्दी से राहत पाने के लिए किया जाता है। पेट्रोमैक्स में गैस खत्म हो चुकी थी। घटना का पता चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। एसडीएम पीएल मौर्य और सीओ अजय प्रताप सिंह घटना की जांच कर रहे हैं।

मोहल्ले में 4 लोगों की मौत

वहीं मोहल्ले में 4 लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया। घटना के बाद सभी प्रशासनिक अधिकारी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। हर कोई घटना की जानकारी होने के बाद मृतक के घर की तरफ दौड़ पड़ा। कस्बे में हुई 4 लोगों की मौत से दहशत का माहौल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story