×

Agra News: नौकरी के नाम पर ठगी करता था निलंबित जेल वार्डन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले निलंबित जेल वार्डन को हरीपर्वत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

Rahul Singh
Published on: 9 Sep 2022 9:51 AM GMT
Suspended jail warden used to cheat in the name of job in Agra, police arrested
X

 आगरा: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला निलंबित जेल वार्डन गिरफ्तार

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में नौकरी के नाम पर ठगी (cheating in the name of job) करने वाले निलंबित जेल वार्डन (Agra News) को हरीपर्वत पुलिस (Hariparvat Police) ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की गिरफ्त में आए मोहम्मद असलम खान के खिलाफ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस से बचने के लिए आरोपी असलम खान जगह बदल बदल कर रह रहा था । मोहम्मद असलम का एक ठिकाना राजपुर चुंगी में सदर बाजार में है ।

आरोपी का दूसरा ठिकाना जयपुर हाउस थाना लोहामंडी में था । जबकि पुलिस से बचने के लिए आरोपी असलम खान मदार गेट अजमेर राजस्थान में भी रह रहा था। एसपी सिटी आगरा (sp city agra) विकास कुमार ने बताया कि आरोपी असलम खान ने कई लोगों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर धन वसूला था । आरोपी के खिलाफ हरी पर्वत थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था । इसके अलावा भी आरोपी के खिलाफ दो और मुकदमे दर्ज हैं । इनमें एक मुकदमा थाना हरी पर्वत में दर्ज है । जबकि एक मुकदमा थाना कोतवाली में दर्ज है ।

नौकरी दिलवाने के नाम पर रुपयों की ठगी कर रहा था

बताया जा रहा है कि आरोपी असलम खान जिला कारागार (district prison) एटा में तैनात था । 16 मार्च 2021 को आरोपी असलम खान को निलंबित कर दिया गया था । इसके बाद से आरोपी असलम लोगों से नौकरी दिलवाने के नाम पर रुपयों की ठगी कर रहा था । जब लोगों की नौकरी नहीं लगी और उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी ।

पुलिस से बचने के लिए आरोपी अलग-अलग ठिकानों पर छिपकर रह रहा था । पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेंट पीटर्स तिराहे के पास से आरोपी असलम खान को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल आधार कार्ड और बैंक की पासबुक बरामद की है। पुलिस आरोपी के खिलाफ और जानकारी जुटा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story