Prayagraj: नवाबगंज थाने में तैनात दारोगा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश

प्रयागराज जिले के नवाबगंज थाने में तैनात उप निरीक्षक अतुल सिंह का शव उनके आवास के बाथरूम में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही SSP सहित पुलिस बल मौके पहुंची। मामले की जांच जारी है।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 25 Jun 2022 9:21 AM GMT
suspicious death of sub inspector atul singh posted in nawabganj police station of prayagraj
X

Sub Inspector Atul Singh 

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में एक दरोगा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। नवाबगंज थाने (Nawabganj Police Station) में तैनात उप निरीक्षक अतुल सिंह (Sub Inspector Atul Singh) का शव उनके आवास के बाथरूम में पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके में पहुंच जांच शुरू कर दी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं। इस मामले की गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है। फिलहाल, अभी यह रहस्य बना हुआ है कि दरोगा की मौत कैसे हुई।

प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग (Prayagraj-Lucknow Highway) पर नवाबगंज चौराहा स्थित घर में शनिवार को नवाबगंज थाने (Nawabganj Police Station) में तैनात उप निरीक्षक अतुल सिंह की लाश मिली। मृतक अतुल सिंह चंदौली जिले (UP Chandauli District) के रहने वाले थे। अतुल सिंह यूपी पुलिस में दरोगा के पद पर कार्यरत थे। इन दिनों उनकी तैनाती प्रयागराज जिले के गंगापार इलाके नवाबगंज थाने में थी। अतुल सिंह का शव जहां मिला है, बताया जाता है वो किराए पर लिया गया था। जिस मकान में किराए पर अतुल सिंह रहते थे, वह रिटायर्ड रेल चालक राधेश्याम यादव का है।

सुबह मिली मौत की जानकारी

प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि, 'शनिवार सुबह दारोगा अतुल सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मकान के बाथरूम में उनका शव मिला। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। दारोगा की मौत की जानकारी होने से लोग स्तब्ध हैं। जानकारी मिलते ही नवाबगंज थाना की पुलिस पहुंची। मामले की जांच जारी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story