स्वामी प्रसाद के लिए लगे नारे- मौर्या नहीं संत है, बीएसपी का अंत है

By
Published on: 21 Aug 2016 1:07 PM GMT
स्वामी प्रसाद के लिए लगे नारे- मौर्या नहीं संत है, बीएसपी का अंत है
X

मुरादाबाद : हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर मायावती पर टिकट बेचने के आरोप लगाए हैं। रविवार को वो यहां आगामी रैली की समीक्षा करने पहुंचे थे। उनके समर्थकों ने मौर्या नहीं संत है, बीएसपी का अंत के नारे लगाए।

पूर्व नेता विपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा- बसपा अब बाबा साहब और काशीराम के सिद्धांतों को भूल चुकी है। पैसों के बल पर टिकट दिया जा रहा है। बसपा सुप्रीमो महाभ्रष्टाचारी हैं। मायावती को दलितों की कोई फिक्र नहीं है। मैं सदन में दलितों के हितों की बात पुरजोर तरीके से रखता था, लेकिन बहन जी आवाज उठाने से रोकती थीं। बीजेपी आरक्षण विरोधी नहीं है।

टिकटों के दाम फिक्स

मौर्या ने कहा- बसपा में विधानसभा चुनाव टिकट के लिए 2 करोड़ रुपए देने पड़ रहे हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में टिकटों की जमकर बिक्री हुई थी, जिसमें सामान्य वर्ग के नेता को 1 करोड़ और पिछड़ा वर्ग के नेता को 50 लाख रुपये और दलित नेता को 25 लाख रुपये में लोकसभा चुनाव में माया ने टिकट बांटे।

swami_prasad_maurya

सपा सरकार में अपराध चरम पर

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में लूट, चोरी, भ्रष्टाचार, फिरौती, गेंगरेप, अवैध कब्जे बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन सपा सरकार में जनता अब सुरक्षित नहीं रही है। इसलिए जनता अब बीजेपी की और बढ़ रही है।

Next Story