×

Meerut News: सपा का मूल चरित्र हिंदू विरोधी है, स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर बोले भाजपा नेता

Meerut News: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि रामचरितमानस का अपमान कर स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू समुदाय को अपमानित करने का काम किया था। उस समय सपा नेता अखिलेश यादव ने नाराजगी प्रकट की थी।

Sushil Kumar
Published on: 29 Jan 2023 2:52 PM GMT
Swami Prasad Maurya appointment Samajwadi Party National General Secretary
X

Vineet Agarwal Sharda (Social Media)

Meerut News: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को राष्ट्रीय महासचिव बना दिया है। इस पर भाजपा ने प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसा कर समाजवादी पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि उसका मूल चरित्र हिंदू विरोधी है। वह पार्टी में ऐसे लोगों का सम्मान करती है जो हिंदू समाज को तोड़ने वाला बयान देता है।

अखिलेश यादव हिन्दू देवि-देवताओं और सनातन धर्म को अपमानित किया है

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि रामचरितमानस का अपमान कर स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू समुदाय को अपमानित करने का काम किया था। उस समय सपा नेता अखिलेश यादव ने नाराजगी प्रकट की थी। लेकिन आज जिस तरह उन्हें सपा का महासचिव बनाया गया है, अखिलेश यादव ने स्पष्ट कर दिया है कि समाजवादी पार्टी में उन्हीं लोगों का सम्मान किया जाएगा जो जहरीले बयान देंगे। विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा हिन्दू समाज एवं सनातन धर्म एवं हिन्दू देवी- देवता एवं साधु संतों का लगातार अपमान करने वाले घिनौनी मानसिकता रखने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय महामन्त्री बना कर बहुत बड़ा इनाम दिया है। समाजवादी के नेता अखिलेश यादव ने साफ़ कर दिया है कि स्वामी प्रशाद ने जो भी बयान बाजी हिन्दू ग्रंथ रामचरितमानस को लेकर की एवं ट्वीट किये। वह सब सपा नेता के कहने पर किए गए हैं।

जहरीले बयान देने वालों को सम्मानित करती है सपा

भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने स्पष्ट कर दिया है कि समाजवादी पार्टी में उन्हीं लोगों का सम्मान किया जाएगा जो जहरीले बयान देंगे। इस भाजपा नेता ने कहा कि दरअसल, समाजवादी पार्टी का इतिहास हिंदू विरोधी रहा है। पहले मुलायम सिंह ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं थीं, और अब समाजवादी पार्टी में ऐसे लोगों को महिमामंडित किया जा रहा है जो हिंदू समाज, संतों और हिंदू धर्म ग्रंथों के विरोध में आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी आपत्तिजनक बयानबाजी करने वाले नेताओं कोआगे बढ़ाने से सपा का और अधिक राजनीतिक नुकसान होगा। क्योंकि हिन्दु अपना अपमान बर्दाश्त कर सकता हे अपने देवी देवताओं का नहीं करेगा इनको कभी इतिहास माफ़ नहीं करेगा ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story