×

Swami Prasad Maurya: सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती, सिर काटने की धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं, बोले मौर्य

Swami Prasad Maurya: प्रदेश और केंद्र की सरकार मेरी हत्या करने वालों के साथ में शामिल है। भाजपा सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है। उन्होने कहा कि हमने अपना सुरक्षा संबंधी पत्र एक बार नहीं दो-दो बार दे दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 16 Feb 2023 7:34 AM GMT
Swami Prasad Maurya
X

स्वामी प्रसाद मौर्य (Pic: Social Media)

Swami Prasad Maurya: सपा नेता और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत की। मौर्य ने कहा कि एक वर्ग विशेष के लोग मेरे पीछे हत्या की साजिश में लगे हुए हैं। मेरा सिर काटने के लिए कोई 21 लाख तो कोई 51 लाख रुपये की सुपारी दे रहा है। कोई जीभ काटने के लिए 5 लाख तो कोई 11 लाख की सुपारी दे रहा है। कोई हाथ काटने, कान काटने की तो कोई हत्या करने की बात कर रहा है। उन्होंने कहा स्वाभाविक रुप से साधु के भेष में आतंकवादी और आपराधिक चेहरे हैं सरकार उन्हें चिंहित करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है: मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मेरी हत्या करने का बयान सार्वजनिक रूप से मीडिया में दिया गया। उस बयान के फोटो वीडियो सभी मौजूद हैं। उसके बावजूद सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। इसका मतलब साफ है कि प्रदेश की सरकार और केंद्र की सरकार मेरी हत्या करने वालों के साथ शामिल है। भाजपा सरकार मेरी हत्या करवाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हमने अपना सुरक्षा संबंधी पत्र एक बार नहीं दो-दो बार दे दिया है। मैंने एक पत्र प्रधानमंत्री और एक पत्र राष्ट्रपति को भेजा है। इससे पहले मैं यूपी के सीएम और प्रमुख सचिव गृह को भी पत्र भेज चुका हूं।

सरकार कार्रवाई करने से बच रही

मौर्य ने कहा अयोध्या के महंत राजू दास ट्वीटर पर लिखा था कि स्वामी प्रसाद मौर्य को सनातनी का खौफ इसीलिए शिखर सम्मेलन में आने से मना करने लगा। जिस पर हमने चैनल से कहा था महंत राजू दास को हटाओ तब मैं कार्यक्रम में आउंगा। जब मैं आश्वस्त हो गया तभी मैं कार्यक्रम में गया था लेकिन राजू दास ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। उन्होने कहा मंहत राजू दास ने मेरा सिर काटने के लिए 21 लाख से 21 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था। ये उनका सार्वजनिक बयान है। इसी के साथ ही साथ तपस्वी छावनी महंत परमहंस दास ने मेरा सिर काटने पर ईनाम देने की घोषणा की दी। इसके बावजूद सरकार ने किसी ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story