×

Maharajganj News: आगामी एमएलसी चुनाव के दृष्टिगत स्वामी प्रसाद मौर्या का महाराजगंज दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Maharajganj News: महाराजगंज कुशीनगर के चुनाव प्रभारी सपा के स्वामी प्रसाद मौर्या का महाराजगंज दौरा कर आगामी एमएलसी चुनाव में सपा के जीत का दावा किया है ।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDIN
Published on: 20 Jan 2023 2:31 AM GMT
X

महाराजगंज: आगामी एमएलसी चुनाव के दृष्टिगत स्वामी प्रसाद मौर्या का महाराजगंज दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Maharajganj News: यूपी में आगामी एमएलसी चुनाव को देखते हुए सपा और भाजपा के चुनाव प्रभारी नेताओं ने अपने-अपने जनपदों में लोगों से मिलकर अपने पक्ष मतदान के लिए प्रयास कर रहे हैं इसी के मद्देनजर आज महाराजगंज कुशीनगर के चुनाव प्रभारी सपा के स्वामी प्रसाद मौर्या का महाराजगंज दौरा कर आगामी एमएलसी चुनाव में सपा के जीत का दावा किया है ।

पूरे प्रदेश में भय का वातावरण है- स्वामी प्रसाद मौर्या

सपा नेता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां की जिस तरह से भाजपा राज में पूरा प्रदेश कुशासन और अराजकता का शिकार बन गया है जनता का त्राहि त्राहि कर रही है नौजवान नौकरी के लिए तरस रहा है सरकारी विभाग बेचे जा रहे हैं और किसान महंगाई की मार से पीड़ित है जहां गरीब को और गरीब अमीर को और अमीर बनाने की जो सरकार की साजिश चल रही है उसके पूरे प्रदेश में भय का वातावरण है उसको देखते हुए समाजवादी पार्टी की कोशिश है कि जनता की जवाबदेही को लेकर इसी क्रम में एक एक चुनाव जीतने के लिए लड़ाई लड़ी जा रही है ।

सरकार को घेरने की तैयारी में है समाजवादी पार्टी

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में सपा ने 3 में से 2 पर जीतने में कामयाब हुई है । स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एमएलसी चुनाव में पार्टी पुरानी पेंशन, बेरोजगारी, नौकरियों में भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है जिसको कार्यकर्ता अपने वोटरों के पास जाकर उन्हें बताने का काम करेंगे और सपा के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने को लेकर उनसे अपील करेंगे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story