×

बीजेपी को पन्ना प्रमुख जिताएंगे पंचायत चुनाव: स्वतंत्र देव सिंह

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कडे़ व बडे निर्णयों से जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 की समाप्ति हुई, सीएए से नारकीय जीवन जी रहे शरणार्थी हिन्दु, सिख, बौद्ध आदि को भारत की नागरिकता मिली, तीन तलाक समाप्त हुआ।

Roshni Khan
Published on: 1 Feb 2021 2:59 AM GMT
बीजेपी को पन्ना प्रमुख जिताएंगे पंचायत चुनाव: स्वतंत्र देव सिंह
X
बीजेपी को पन्ना प्रमुख जिताएंगे पंचायत चुनाव: स्वतंत्र देव सिंह (PC: social media)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पंचायत चुनाव में जीत का फार्मूला कार्यकर्ताओं को सौंपते हुए कहा कि पंचायत चुनाव से पूर्व ही पन्ना प्रमुख और टोली प्रमुखों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। जो बूथ विजय का आधार होगी।

ये भी पढ़ें:मुंबई में आज 483 नए कोरोना केस आए सामने, 8 लोगों की मौत

सदियों से प्रतीक्षारत भारत के करोड़ों जनमानस की अभिलाषा पूर्ण हुई

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कडे़ व बडे निर्णयों से जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 की समाप्ति हुई, सीएए से नारकीय जीवन जी रहे शरणार्थी हिन्दु, सिख, बौद्ध आदि को भारत की नागरिकता मिली, तीन तलाक समाप्त हुआ। सदियों से प्रतीक्षारत भारत के करोड़ों जनमानस की अभिलाषा पूर्ण हुई और अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण की आधार शिला मोदी जी द्वारा रखी गई।

इसके साथ ही कोरोना काल में मोदी जी द्वारा सही समय पर लिए गए सही निर्णयों से महामारी नियंत्रण की पूरे विश्व ने प्रशंसा की और आज देश पूरे विश्व को दिशा भी देने का काम कर रहा है और दवा भी देने का काम कर रहा है। मोदी जी व योगी जी द्वारा लिए गए निर्णय भाजपा की जीत का आधार बनेंगे।

महीनें में दो बार बूथ समिति की बैठक बूथ को मजबूत बनाती है

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा जिले के विचपुरी मण्डल की बूथ समिति पंचायत चुनाव तैयारी बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। सिंह ने कार्यकर्ताओं कहा कि महीनें में दो बार बूथ समिति की बैठक बूथ को मजबूत बनाती है और मजबूत बूथ से मजबूत सेक्टर तथा मजबूत सेक्टर से मण्डल मजबूत होता है। सभी कार्यकर्ताओं को आगामी पंचायत चुनाव में कमर कस कर जुटना है। भाजपा का कार्यकर्ता भारत माता की आन-बान व शान के लिए पार्टी का काम करता है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य भारत माता का परमवैभव है।

भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिसमें बूथ अध्यक्ष भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है तथा बूथ का छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री तथा प्रधानमंत्री पद तक अपनी प्रतिभा व परिश्रम के बल पर पहुंच सकता है। भारतीय जनता पार्टी के लिए राजनीति का ध्येय गांव, गरीब, किसान की समृद्धि से राष्ट्र को समृद्धशाली बनाने का है जिस ध्येय की प्राप्ति के लिए प. दीनदयाल उपाध्याय द्वारा प्रशस्त अन्त्योदय पथ पर केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार अनवरत बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें:पुणे एयरपोर्ट पर 26 अप्रैल से 9 मई तक कोई फ्लाइट नहीं होगी संचालित, रनवे पर चलेगा काम

उन्होंने कहा कि गरीब के घर तक बैंकों को पहुंचाकर जनधन खाता खोले गए जो गांव, गरीब, किसान को उनके हक का पैसा बिना भ्रष्टाचार तथा बिना बिचैलियों के उन तक पहुंचाने का माध्यम बने। गरीब को पक्का मकान, बिजली, स्वच्छ पेयजल, शौचालय, रसोई गैस, आयुष्मान योजना से मुफ्त इलाज, किसान सम्मान निधि जैसे जनकल्याणकारी कार्यो से खुशहाल हुए लोग ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ताकत है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story