Agra News: ताजनगरी में मेहमान नवाजी को तैयार 'ताज पर्ल', पूर्व एयर वाइस मार्शल शौविक रॉय ने किया उद्घाटन

Agra News: थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी एंड एकेडमिक सर्विसेज ने ताजनगरी में भी दस्तक दे दी है। 'ताज पर्ल' होटल आगरा में मेहमान नवाजी के लिए शुरु हो गया है।

Rahul Singh
Published on: 6 Aug 2022 3:30 PM GMT
Taj Pearl ready for hospitality in Tajnagri, inaugurated by former Air Vice Marshal Shouvik Roy
X

आगरा: 'ताज पर्ल' का पूर्व एयर वाइस मार्शल शौविक रॉय ने किया उद्घाटन   

Agra News: थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी एंड एकेडमिक सर्विसेज (Three Franz Hospitality And Academic Services) ने ताजनगरी में भी दस्तक दे दी है। 'ताज पर्ल' होटल आगरा में मेहमान नवाजी के लिए शुरु हो गया है। जिसका उद्घाटन पूर्व एयर वाइस मार्शल शौविक रॉय (Former Air Vice Marshal Shouvik Roy) (सेना मेडल) एवं थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी के प्रधान सलाहकार देवाशीष भौमिक ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया । इस दौरान रॉय ने स्टाफ को बधाई देते हुए, तेजस एयर क्राफ्ट की तरह बुलंदियों को छूने बात कही। उन्होंने आगरा में टूरिज्म की विशेषताओं पर भी प्रकाश डाला।

पूर्व एयर वाइस मार्शल शौविक रॉय और थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी के प्रधान सलाहकार देवाशीष भौमिक ने किया उद्घाटन

थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी के प्रधान सलाहकार देवाशीष भौमिक (Devashish Bhowmik Principal Advisor Three Franz Hospitality) ने बताया कि, हमारा उद्देश कम दर में मेहमानों के पलों को यादगार बनाना है। हमारा पूरा स्टाफ अपने मेहमानों को बेहतर मेहमाननवाजी का अनुभव प्रदान कराएगा। यहाँ मेहमानों को बेहतर सुविधा और खुशनुमा माहौल मिलेगा। जिसे मेहमान कभी भुला नहीं पाएंगे। उन्होंने आगे बताया कि, 'ताज पर्ल' होटल में 26 कमरे हैं। जो यात्रियों की जरूरतों हिसाब से आधुनिक तरीके से सुसज्जित हैं।


थ्री फ्रेंज हॉस्पिटैलिटी एंड एकेडमिक सर्विसेज आगरा में दी दस्तक

वहीं बैठकों, सम्मेलनों और शादी समेत अन्य समारोह के लिए 8500 वर्ग फुट का कवर्ड बैंक्वेट स्पेस है। यात्रियों और स्थानीय लोगों की खुशियों को बांटने के साथ-साथ यादगार बनाने के लिए होटल में बुकिंग सेवा शुरु हो गई है। होटल से यात्रियों को अन्य स्थानों पर पहुंचाने के लिए ट्रेवल्स भी उपलब्ध है। इस मौके पर डायरेक्टर मनीष गर्ग, एस सी अग्रवाल, राजीव सक्सेना, पंकज महेन्द्रू, मनीष गर्ग,राजेश शर्मा, अमूल्य कक्कर, डॉ मुकेश चंद्रा, डॉ अनुज कुमार आदि लोग मौजूद रहे।





Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story