×

Sultanpur News: मेनका गांधी के छेत्र में तालिबानी सजा, देख रूह कांप उठी सभी की

Taliban punishment in Sultanpur: एक युवक को चोरी के जुर्म में पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। उसे तालिबानी सजा दी।

Fareed Ahmed
Published on: 28 May 2022 5:49 PM GMT
Sultanpur News: Calling from home, the young man beat up, threatened to kill his father
X

सुल्तानपुर: युवक को पीटते कुछ लोग

Sultanpur News: सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी (MP Maneka Gandhi) हैं। उन्हें पशु-पक्षियों को पिंजरे में रखे जाने पर आपत्ति है। लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र में एक युवक को चोरी के जुर्म में पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ जानवरों जैसा सलूक किया। उसे तालिबानी सजा (Taliban punishment in Sultanpur) दी। जिसका वीडियो सामने आया है। वहीं पीड़ित के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. दरअसल, जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र (Motigarpur Police Station Area) के लमौली गांव (Lamouli Village) निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को तालिबानी सजा दी गई है।

घर से बुलाकर युवक को मारा पीटा गया

दयाशंकर के अनुसार उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र (Kadipur Kotwali Area) के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारा पीटा।

आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।

पिता को जान से मारने की धमकी

उधर कादीपुर के राईबीगो निवासी कल्लू वर्मा ने हर्ष धुरिया व अपने गांव के सचिन पांडे के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप यह भी है कि लड़की की गुहार पर घर वाले जाग गए जिस पर सचिन ने उसको तमंचा सटा दिया और जब उसके पिता आए तो उसको भी असलहा सटाकर धमकी दिया कि अगर कार्रवाई किया तो जान से मार देंगे।

हालांकि कल्लू छेड़खानी का आरोप भले लगा रहा हो लेकिन पिटाई के वीडियो में तो लोग यह कह रहे हैं कि हर्ष बराबर चोरी करता है। सवाल अहम है अगर मामला चोरी से जुड़ा था तो छेड़खानी में केस क्यों दर्ज कराया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story