×

Siddharthnagar: युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ में हाथ पांव बांधकर लाठी डंडे से जमकर पिटाई, देखें वीडियो

Siddharthnagar: भवानीगंज थाना के गुलरिहवा गांव के लोगों ने एक युवक को तालबानी सजा दी है। एक युवक का हाथ पैर पेड़ में बांधकर दबंगों ने लाठी डंडे से खूब पीटा।

Intejar Haider
Published on: 3 Sep 2022 7:27 AM GMT
X

पेड़ में बांधकर युवक की पिटाई करते लोग (न्यूज नेटवर्क) 

Siddharthnagar News: भवानीगंज थाना के गुलरिहवा गांव के लोगों ने एक युवक को तालबानी सजा दी है। एक युवक का हाथ पैर पेड़ में बांधकर दबंगों ने लाठी डंडे से खूब पीटा। बचाव के लिए युवक चिल्लाता रहा लेकिन मौजूद लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं भी कर रहे हैं। घटना के पीछे की वजह एक शादीशुदा महिला से छेड़खानी करना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होने लगा जिसमें एक युवक जिसकी उम्र 22 से 24 साल के बीच लग रही है। एक पेड़ में कुछ लोगों द्वारा उसके हाथ और पैर को बांध दिया गया और बारी बारी से लाठी डंडे से कई लोगों ने उसे खूब मारा पीटा। वायरल वीडियो में कुछ लोग उसे छोड़ देने की भी बात कर रहे हैं। मारने पीटने की घटना शुक्रवार की बताई जा रही है तथा युवक बस्ती ज़िले के कटरिया गांव का बताया जा रहा है।

इस बारे में एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। छानबीन के बाद पता चला कि युवक का नाम आशीष है। वह गांव के ही एक शादीशुदा महिला से छेड़खानी कर रहा था। जिसके बाद उस युवक को मारा पीटा गया है। महिला के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वही पेड़ से बांध कर मारने पीटने के मामले में महिला के घरवालों व अन्य युवकों के ऊपर भी मुकदमा लिखा गया है। फिलहाल यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story