×

Agra News: आगरा में तांत्रिक ने मां चामुंडा देवी को ढाई साल के मासूम की दे दी बलि, आरोपी गिरफ्तार

Agra News: आगरा में चामुंडा देवी को खुश करने के लिए तांत्रिक ने ढाई साल के रितिक की बलि दे दी । पुलिस (UP Police) ने आरोपी तांत्रिक भोला उर्फ हुकुम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है ।

Rahul Singh
Published on: 28 Jun 2022 11:59 AM GMT
Agra News: Tantrik sacrificed two and a half year old innocent to mother Chamunda Devi in ​​Agra
X

आगरा: तांत्रिक आरोपी भोला उर्फ हुकुम सिंह पुलिस की गिरफ्त में

Agra News: आगरा में चामुंडा देवी (Chamunda Devi) को खुश करने के लिए तांत्रिक ने ढाई साल के रितिक की बलि दे दी । पुलिस (UP Police) ने आरोपी तांत्रिक भोला उर्फ हुकुम सिंह (Tantrik Bhola alias Hukum Singh) को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसकी तंत्र शक्ति खत्म हो रही थी । तंत्र शक्ति को मजबूत करने के लिए उसने रितिक की हत्या कर दी । चामुंडा देवी को बच्चे की बलि दे दी ।

आरोपी तांत्रिक ने पहचान छिपाने के लिए बच्चे के शव को बोरी में भरकर किबाड़ नदी में फेंक दिया । लेकिन जब बच्चे का शव बरामद हुआ और पुलिस ने तफ्तीश शुरू की बच्चे की बलि का पूरा मामला खुल गया । घटना 15 जून की है । गांव के रहने वाले रामअवतार का ढाई वर्षीय पुत्र रितिक अचानक से गायब हो गया था । बच्चे की खोजबीन करने के बाद परिजनों ने थाना जगनेर में रितिक के गायब होने का मुकदमा दर्ज करा दिया । रितिक की डेडबॉडी मिलने (meet dead body) के बाद गांव के एक शख्स ने पुलिस की मदद की और पूरा मामला खुल गया ।

सनसनीखेज वारदात का खुलासा

ग्रामीण ने पुलिस को लीड दी कि वारदात के दिन उसने बच्चे रितिक को तांत्रिक हुकुम उर्फ भोला के साथ जाते हुए देखा था। बस यही से पुलिस को रास्ता मिला और सनसनीखेज वारदात का खुलासा हो गया । आरोपी हुकुम सिंह उर्फ भोला की नजर ररितिक के पिता रामावतार को मिलने वाली तीन बीघा जमीन पर भी थी । रितिक के पिता रामअवतार को उनके पिता ने गोद लिया था ।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

हुकुम सिंह को लग रहा था कि अगर वो रितिक को मार देगा तो उसके पिता रामअवतार गांव छोड़कर चले जायेंगे । ऐसे में उनके हिस्से की जमीन उसे मिल सकती है । एक तीर से दो निशाने लगाने के लिए आरोपी भोला उर्फ हुकुम सिंह ने प्लानिंग की थी लेकिन अब पूरे मामले का खुलासा हो गया है । एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता (SP Rural Satyajit Gupta) का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story