×

Rampur: आज़म खान की पत्नी ने पति और बेटे के फरार होने को बताया अफवाह

Rampur: रामपुर सपा नेता आजम खान की पत्नी पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ ताज़ीन फातमा ने अपनी ओर से एक पत्र जारी किया जिसमें आजम खान अब्दुल्ला आजम खान के फरार होने की खबरों को खंड़न कर दिया है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 27 Sep 2022 2:20 PM GMT
MLA Azam Khan
X

MLA Azam Khan (Image social media)

Rampur News: रामपुर सपा नेता आजम खान की पत्नी पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ ताज़ीन फातमा ने अपने ओर से एक पत्र जारी किया जिसमें आजम खान अब्दुल्ला आजम खान के बारे में जो खबरें चल रही है उसका उन्होंने बचाव किया। अब आपको बताते हैं कि डॉक्टर ताज़ीन फात्मा ने जो पूर्व संसद सदस्य हैं राज्यसभा की उन्होंने अपने लेटर पैड पर क्या लिखा।

उन्होंने कहा कि समाचार पत्रों न्यूज़ चैनल के जरिए उनको ये पता चला के आजम खान और उनका बेटा अब्दुल्लाह आजम खान फरार है उनके नाम का लुक आउट नोटिस जारी हो रहा है ताज़ीन फात्मा ने कहा मैं आपको यह बताना चाहती हूं कि मेरे पति मोहम्मद आजम खान की दिनांक 9 सितंबर 2022 को सीo टीo कोरोना एनजियोग्राफी हुई थी जिसमें यह पता चला था कि उनके दिल की नसें Lad ostium 90% तक ब्लॉक है और बाकी नसों में भी ब्लॉकेज है।

जिसके बाद 13 सितंबर 2022 को उनकी एंजियोग्राफी हुई तथा ballooning और stent पड़ा है जिसके बाद उन्हें 15 सितंबर 2022 को डिस्चार्ज कर दिया गया था डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद ही उन्हें अचानक बेचैनी और सीने में दर्द होने के कारण दोबारा सर गंगाराम अस्पताल दिल्ली में दिनांक 22 सितंबर 2022 को भर्ती किया और अभी भी वही सर गंगा राम अस्पताल में हैं उनका इलाज चल रहा और मेरा बेटा अब्दुल्लाह आजम खान भी अपने पिता की तीमारदारी की वजह से अस्पताल में ही है।

ताज़ीन फातमा ने कहा उनके पति इस समय गंभीर शारीरिक और मानसिक बीमारियों से ग्रसित है और किसी भी प्रकार का दबाव सहन करने की स्थिति में नहीं है यदि किसी विवेचना में उनकी जरूरत है तो वह स्वस्थ होने के बाद उसे पूरा सहयोग देंगे वह कानून का पालन करने वाले न्याय पसंद इंसान है। वही ताज़ीन फात्मा ने कहा यह अफवाह है कि मोहम्मद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान फरार है तथा उन्होंने सुरक्षा भी वापस कर दिया यह पूरी तरह गलत है अतः आपसे आग्रह है कि इस तरह की गलत खबरों को बंद करवाने का कष्ट करें।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story