Sonbhadra: हैवान बना टीचर, क्लास में हाईस्कूल छात्रा को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

Sonbhadra: ॐ शिव शिवा इंटर कॉलेज के शिक्षक ने क्लास में सवाल पूछते समय छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 21 Dec 2022 10:14 AM GMT
Sonbhadra News Today
X

अस्पताल में उपचाराधीन छात्रा

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र की सुकृत पुलिस चौकी अंतर्गत मधुपुर कस्बे में एक छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी गई है। घटना ॐ शिव शिवा इंटर कॉलेज की है। आरोप है कि कालेज के ही शिक्षक ने, क्लास में सवाल पूछते समय छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी। वाक्य की जानकारी मिलने के बाद परिजन कॉलेज पहुंचे और छात्रा को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। समाचार दिए जाने तक छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही थी।

ये है मामला

मधुपुर निवासी खुशी केसरी बाजार के ही ओम शिव शिवा इंटर कालेज में हाईस्कूल की छात्रा है। रोजाना की भांति बुधवार को भी वह कॉलेज गई हुई थी। आरोप है कि कॉलेज के शिक्षक दिलीप चौहान ने सवाल पूछने के दौरान छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई इस कदर की गई कि छात्रा कुछ देर के लिए अचेत हो गई। इसकी जानकारी जब उसके परिवारी जनों को मिली तो वह भागते हुए कालेज पहुंचे। आनन-फानन में उसे मधुपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

परिजनों ने चिकित्सकों पर लगाया आरोप

परिजनों ने चिकित्सकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्रा देर तक फर्श पर पड़ी तड़पती रही लेकिन यहां तैनात चिकित्सकों ने छात्रा के उपचार में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके बाद उसे परिवार के लोग सीधे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां भर्ती कर उपचार जारी है। छात्रा का कहना था कि उसकी कोई गलती नहीं थी। वह एक-एक कर उसकी सहेलियों से सवाल पूछते जा रहे थे। उसका नंबर आया तो वह पूछे गए सवाल का जवाब दे पाती इससे पहले ही उन्होंने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई तब तक जारी रखी जब तक वह गश खाकर गिर नहीं गई।

मधुपुर CHC के चिकित्सकों ने उपचार पर ध्यान नहीं दिया: भाई

भाई सुरेश केसरी का कहना था कि जब मामले की जानकारी मिली तब वह कालेज पहुंचे और बहन को लेकर मधुपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए जहां चिकित्सकों ने उपचार पर ध्यान नहीं दिया तब उसे लेकर जिला अस्पताल आए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story