×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में हैवान बना शिक्षक, सवाल पूछने पर बच्चों की उधेड़ डाली चमड़ी

Bulandshahr News: बुलंदशहर में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने आधा दर्जन छात्रों को जमकर पीटा, शिक्षक से सवाल पूछने और मिड डे मील का खाना मांगने पर शिक्षक ने चमड़ी उधेड़ ली।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Oct 2022 9:29 AM GMT
Teacher brutally thrashed children for asking question again in Bulandshahr
X

बुलंदशहर: शिक्षक का कहर, सवाल पूछने पर बच्चों की उधेड़ डाली चमड़ी

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने आधा दर्जन छात्रों (Teacher beaten children) पर जमकर कहर बरपाया, बच्चों का आरोप है कि शिक्षक से उन्हें सवाल पूछने और मिड डे मील (mid day meal) का खाना मांगने पर शिक्षक ने प्लास्टिक के डंडे से इतना पीटा कि उनकी चमड़ी उधेड़ ली, पूरे शरीर पर नीले निशान बन गए बच्चों के शरीर पर पड़े नीले निशान खुद शिक्षक के कहर की कहानी बयां कर रहे हैं।

मामले को लेकर आज गुस्साए पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने बच्चों को स्कूल में पढ़ने नहीं भेजा और शिक्षा विभाग (education Department) के अधिकारियों को पत्र भेजकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

क्लास में सवाल पूछना बच्चों को पड़ गया भरी, टांग, जांघ, हिप्स, गर्दन सब कर दिए नीले

मामला जनपद बुलंदशहर के स्याना ब्लॉक क्षेत्र के गांव मोहनपुर में स्तिथ उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। जहां एक शिक्षक द्वारा मासूम बच्चों को निर्ममता पूर्वक पीटने का मामला प्रकाश में आया है, पीड़ित बच्चो व उनके अभिभावकों का आरोप है शिक्षक मनोज शर्मा ने महज इसलिए आधा दर्जन छात्रों की प्लास्टिक के डंडे से जमकर पिटाई कर डाली क्योंकि बच्चों ने उनसे एक ही सवाल दोबारा पूछ लिया था और उस वक्त मास्टर जी का ब्लड प्रेशर हाई हो गया....बस फिर क्या था मास्टर जी ने उठाया डंडा और बच्चों को इतना पीटा की चमड़ी उपाड डाली। बच्चों के शरीर पर नील के निशान पड़ गए। किसी बच्चे की जांघ पर तो किसी बच्चे के हिप्स पर, एक बच्चे की तो गर्दन पर ही डंडा मारे जाने के निशान है।


कक्षा 4 में पढ़ने वाले पीड़ित मासूम छात्रों ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं, आरोप है कि शिक्षक मनोज ने प्लास्टिक के डंडे से उनकी यह कहते हुए पिटाई कर दी कि मेरा ब्लड प्रेशर हाई है और तुम मुझसे सवाल पूछ रहे हो... पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी से आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है, जबकि बच्चो के परिजनों का आरोप यहां तक है कि विद्यालय में कई मर्तबा बच्चों को मिड डे मील का भोजन तक नहीं मिल पाता है।

दहशतजदा पीड़ित बच्चों ने स्कूल जाना छोड़ा

मास्टर जी के कहर की कहानी पीड़ित बच्चो के शरीर पर पड़े नील के निशान खुद बयां कर रहे है, पीड़ित बच्चो के अभिभावक राजवीर, मूर्ति व जितेंद्र ने बताया कि मास्टर जी की पिटाई से बच्चे इस हद तक दहशत में हैं कि उन्होंने स्कूल जाने तक से इंकार कर दिया है, जिसके चलते पीड़ित बच्चे गुरुवार को स्कूल में पढ़ने के लिए नही गए।

हालांकि पीड़ित बच्चो के अभिभावको ने ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी से आरोपी शिक्षक के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story